मुंबई। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में सिर्फ़ 50 करोड़ रूपये के करीब कलेक्शन हासिल कर लोगों को थोड़ा चिंतित कर दिया था लेकिन फिल्म ने सोमवार को अपनी पोजीशन मजबूत करते हुए चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर चौथा स्थान हासिल कर लिया है।

कबीर खान निर्देशित फिल्म बजरंगी भाईजान जब पिछले शुक्रवार को चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर उतरी थी तो उसे वहां सातवां रैंक दिया गया था। सोमवार को इस फिल्म ने 1.74 मिलियन डॉलर यानि 14 करोड़ 36 लाख रूपये की कमाई की और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 10.25 मिलियन डॉलर यानि 66 करोड़ 58 लाख रूपये हो गया है। फिल्म के कलेक्शन में पहले दिन के अनुपात में आई ग्रोथ से बजरंगी भाईजान को तीन स्थान ऊपर चढ़ने का मौका मिला है। चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर इस समय 485 मिलियन डॉलर की कमाई करने वाली ‘डिटेक्टिव चाइनाटाउन 2’ पहले स्थान पर है जबकि 456 मिलियन डॉलर के साथ ‘रेड सी’ दूसरे स्थान पर है। तीसरा स्थान चीन सरकार के समर्थन से बनी ‘अमेज़िंग चाइना’ का है और चौथा स्थान बजरंगी भाईजान का है। हालांकि इतना होते हुए भी सलमान खान की बजरंगी भाईजान आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से पीछे ही है।

चौथे दिन दंगल ने 5.78 मिलियन डॉलर यानि 37 करोड़ 23 लाख रूपये की कमाई की थी जबकि सीक्रेट सुपरस्टार ने 4.97 मिलियन डॉलर यानि 31 करोड़ 74 रूपये का कलेक्शन किया। सलमान का हालांकि इससे पहले चीन में जलवा नहीं देखा गया है इसलिए अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि बजरंगी भाईजान को और कितने लोग देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office:चाइनीज़ क्यों नहीं समझ रहे बजरंगी के ज़ज्बात, 50 करोड़ में नहीं बनेगी बात

Edited By: Manoj Khadilkar