Move to Jagran APP

Box Office: शतकवीर भाईजान, सलमान खान ने चीन में कर दिया ये कमाल

इस बड़े जम्प के साथ बजरंगी भाईजान ने चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर अपना चौथा स्थान भी मजबूती से बनाये रखा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 10:09 AM (IST)
Box Office: शतकवीर भाईजान, सलमान खान ने चीन में कर दिया ये कमाल
Box Office: शतकवीर भाईजान, सलमान खान ने चीन में कर दिया ये कमाल

मुंबई। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन के बॉक्स ऑफिस एक हफ़्ते में 100 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने चाइना में शुरुआती दिनों में भारी कमाई नहीं की थी, जिससे इस फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की आस ख़त्म हो गई थी लेकिन बजरंगी भाईजान ने बाद में तेज़ी से उड़ान भरी है।

loksabha election banner

कबीर खान के निर्देशन में बनी और भारत में 300 करोड़ रूपये का नेट कलेक्शन कमाने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन में अपनी रिलीज़ के सातवें दिन 4.01 मिलियन डॉलर यानि 26 करोड़ चार लाख रूपये का जबरदस्त उछाल मारा है। बुधवार को सिर्फ 1.9 मिलियन डॉलर यानि 12 करोड़ 34 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था और सिर्फ तीन लाख 90 हजार टिकट बिकी थीं, जबकि गुरूवार को टिकट की संख्या भी बढ़ कर आठ लाख 24 हजार हो गई। चीन में अब बजरंगी भाईजान का नेट कलेक्शन 18.05 मिलियन डॉलर यानि 117 करोड़ 49 लाख रूपये हो गया है। इस बड़े जम्प के साथ बजरंगी भाईजान ने चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर अपना चौथा स्थान भी मजबूती से बनाये रखा है। हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर की रैंकिंग पांचवी और ऑस्कर अवॉर्ड में नाम कमाने वाली थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एबिंग मिसूरी का स्थान आठवां है।

सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा की इस इमोशनल कहानी जब पिछले शुक्रवार को चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर उतरी थी तो उसे वहां सातवां रैंक दिया गया था। सोमवार को फिल्म चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर चौथे स्थान पर पहुंच गई थी। सलमान खान की चीन में ये पहली एंट्री है। इस फिल्म ने सिर्फ़ 14 करोड़ 63 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी तो लगा था कि चीन में बजरंगी भाईजान को लेकर उतना उत्साह नहीं है जितना आमिर की फिल्म दंगल या सीक्रेट सुपरस्टार को लेकर। लेकिन फिल्म के बड़े जम्प ने बजरंगी भाईजान को चीन में अपना प्रदर्शन और मजबूत करने का रास्ता दे दिया है।

यह भी पढ़ें: Box Office: बजरंगी भाईजान चीन में 100 करोड़ की कमाई से बस इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.