Move to Jagran APP

Salaar Advance Booking: फैंस को 'सालार' का बेसब्री से इंतजार, पूरे भारत में बिके फिल्म के इतने टिकट

Salaar Cease Fire- Part 1 Advance Booking Report डंकी के बाद अब सालार रिलीज होने वाली है। फैंस प्रभास की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी बना चुके प्रशांत नील ने ही इस मूवी निर्देशन किया है। ऐसे में अब मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग को लेकर बता दिया है कि कितनी टिकट बिकी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 21 Dec 2023 05:14 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2023 05:14 PM (IST)
प्रभास स्टारर सालार एडवांस बुकिंग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Advance Booking: आज 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' रिलीज हो गई और कल 22 दिसंबर को उन्हें टक्कर देने के लिए प्रभास की 'सालार' तैयार है। ऐसे में कौन किससे आगे निकलता है, ये तो इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बताएगा, लेकिन सालार के मेकर्स ने 20 दिसंबर तक की एडवांस बुकिंग के आंकड़े जारी कर दिए हैं।

प्रभास की 'सालार' ने विवादों के बावजूद ने एडवांस बुकिंग के कलेक्शन में तहलका मचा दिया है। इस मूवी के रिलीज से पहले ही पूरे भारत में कई लाख टिकट बिक गए हैं।

यह भी पढ़ें: Salaar vs Dunki: 'सालार' मेकर्स की PVR संग चल रही अनबन के बीच आया बयान, नेशनल चेन के मैनेजमेंट ने रखा अपना पक्ष

पूरे भारत में बिके इतने लाख टिकट

सालार को देखने के लिए प्रभास के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सालार ने पहले दिन यानी 22 दिसंबर के लिए 20 दिसंबर, 2023 को रात 11:59 बजे तक भारत में एडवांस टिकट बुक की गईं। नेशनल चेन मल्टीप्लेक्स (पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस) को छोड़कर इस फिल्म के पूरे भारत में 30.25 लाख टिकट बिके।

इस राज्य में बिके इतने टिकट

सालार के मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि इस मूवी के आंध्र प्रदेश में 13.25 लाख, निजाम (तेलंगाना) में 6 लाख, उत्तर भारत में 5.25 लाख, कर्नाटक में 3.25 लाख, केरल में 1.5 लाख और तमिलनाडु में 1 लाख टिकट बिके।

फैंस को है सालार का इंतजार

इस समय सालार: सीजफायर पार्ट-1 एक बहुत बड़ा नाम बना हुआ है। इसका निर्देशन कर रहे प्रशांत नील भी काफी चर्चा में हैं। सालार से पहले प्रशांत नील ने केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है। इस मूवी में प्रभास लीड रोल में हैं और उनके साथ श्रुति हसन फीमेल लीड में हैं। इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स ने किया है।

Dunki Release: 'डंकी' के फर्स्ट शो पर मुंबई के थिएटर के बाहर ऐसा हाल, Shah Rukh के पोस्टर संग फैंस ने छोड़े पटाखे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.