नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म सांड की आंख बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ धीमी पड़ी है। इसके कलेक्शंस अब पिछले वीकेंड में रिलीज़ हुई उजड़ा चमन के बराबर आ गये हैं। मंगलवार को सांड की आंख की रिलीज़ का 12वां दिन था, जबकि उजड़ा चमन की रिलीज़ का 5वां, मगर दोनों फ़िल्मों ने बराबर कमाई की है।

बॉलीवुड हंगामा बेवसाइट के अनुसार, मंगलवार को उजड़ा चमन ने 80 लाख का कारोबार किया। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, सांडकी आंख ने भी मंगलवार को 80 लाख ही बटोरे। सांड की आंख दूसरे हफ़्ते में है और अब इसका नेट कलेक्शन 18.77 करोड़ हो चुका है। दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 1.28 करोड़, शनिवार को 1.89 करोड़, रविवार को 2.32 करोड़ और सोमवार को 80 लाख का कलेक्शन किया।

सांड की आंख को तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में तापसी और भूमि ने बागपत की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के किरदार निभाये हैं। फ़िल्म दिवाली वीकेंड में 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 और मेड इन चाइना के साथ रिलीज़ हुई थी। मेड इन चाइना की सांस पहले ही फूल चुकी है। 

वहीं, उजड़ा चमन का पहला हफ़्ता चल रहा है और फ़िल्म 10.96 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म ने 2.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी। 3.30 करोड़ दूसरे दिन शनिवार को जमा किये। 3.61 करोड़ का कलेक्शन रविवार को किया, जबकि सोमवार को 90 लाख जमा किये थे। 

उजड़ा चमन का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। अभिषेक फ़िल्म के निर्माता भी हैं। उजड़ा चमन एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो कम उम्र में ही गंजा होने लगता है। इस वजह से उसके सामने कई तरह की दिक्कतें आती हैं। उपहास का पात्र बनने के साथ उसे शादी करने में भी अड़चन आती है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप