Move to Jagran APP

RRR Box Office Collection: राजामौली की फिल्म ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर तबाही, 7 दिन में कमाए इतने करोड़

RRR Box Office Collection Day 7 एसएस राजामौली की आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर तबाही मचा दी है। उनकी फिल्म बिजनेस के मामले में हिन्दी बेल्ट में भी अपनी रफ्तार कायम रखे हुए है और धुआंधार कमाई कर रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 07:45 AM (IST)
RRR Box Office Collection: राजामौली की फिल्म ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर तबाही, 7 दिन में कमाए इतने करोड़
RRR Net Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR Box Office Collection Day 7: एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस और भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक 'आरआरआर' ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। फिल्म की कमाई से कई रिकॉर्ड टूटते नजर आ रहे हैं, खासकर तेलुगु स्टेट और यूएसए में। फिल्म ने हिन्दी बाजार में अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसकी खास बात यह रही कि इसने इसे बरकरार रखा है। वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद भी फिल्म सोमवार को फिल्म कुछ खास नहीं गिरी।

loksabha election banner

वीकडे में भी फिल्म ने अपनी रफ्तार बनाई रखी और अपना पहला हफ्ता पूरा होने तक फिल्म अकेले हिन्दी बेल्ट में 131 करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी है। किसी गैर हिन्दी फिल्म के लिए करोना महामारी के बाद इतना कमाना वाकई जादू जैसा है। इससे पहले पुष्पा ने बड़ी मुश्किल से 100 करोड़ से थोड़ा ही ज्यादा का बिजनेस किया था। अब उम्मीद है कि आरआरआर जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

लागत के मामले में आरआरआर एक बड़ी फिल्म है। इसके अलावा, फिल्म में कई बार देरी भी हुई है, जिसने फिल्म के बजट को बुरी तरह प्रभावित किया है। हालांकि, एसएस राजामौली ने न केवल यह सुनिश्चित किया है कि लागत की भरपाई की जाए, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि हर इनवेस्टर और पार्टनर फिल्म से पैसा कमाएं। आरआरआर नीतीश तिवारी के निर्देशन वाली दंगल और एसएस राजामौली की बाहुबली 2 के बाद दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के रूप में उभर कर सामने आई है।

आरआरआर की सफलता विशेष है, क्योंकि यह इसने कई विपरीत कारणों के बावजूद सफलता उर्जित की है। यहां देखें RRR (हिंदी) के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर: -

शुक्रवार : 19 करोड़

शनिवार : 24 करोड़

रविवार : 31.5 करोड़

सोमवार : 17 करोड़

मंगलवार : 15 करोड़

बुधवार : 13 करोड़

गुरुवार : 12 करोड़ (शुरुआती अनुमान)

नेट कलेक्शन: 131.5 करोड़

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.