Move to Jagran APP

RRKPK Box Office 20th Day: 'गदर-2' के तूफान से बचते हुए 300 करोड़ के करीब पहुंची RRKPK, बुधवार को इतनी कमाई

RRKPK Box Office 20th Day Collection रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीते महीने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। हालांकि गदर 2 की रिलीज के बाद फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट आई है। जैसे-तैसे गदर 2 के तूफान से बचते हुए ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 17 Aug 2023 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2023 09:35 AM (IST)
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Day 20- 300 करोड़ के करीब पहुंची रणवीर-आलिया की फिल्म। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। RRKPK Box Office 20th Day: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त 'गदर 2' के तूफान से बच पाना OMG 2 के लिए ही नहीं, बल्कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बहुत ही मुश्किल हो रहा है। दूसरे वीक में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस मूवी की कमाई भले ही वर्किंग डेज पर कम हुई हो, लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा था।

loksabha election banner

लेकिन सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' के कारण 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कमाई पर काफी असर पड़ा है। हालांकि, अब जैसे-तैसे करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के नजदीक पहुंच चुकी है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म का बुधवार का बिजनेस कैसा रहा, चलिए देखते हैं।

बुधवार को 'रॉकी और रानी...' ने की टोटल इतनी कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साल 2023 की सफल फिल्मों में शुमार है। करण जौहर का 7 साल बाद बतौर निर्देशक लौटना सक्सेसफुल रहा है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शुरुआत डबल डिजिट यानी कि 11 करोड़ के साथ हुई थी।

हालांकि, 20 दिनों में फिल्म की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। 'गदर-2' और 'ओह माय गॉड-2' की रिलीज के बीच भी थिएटर में लोग रणवीर-आलिया की फिल्म देखने पहुंच रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार को इस फिल्म ने सिंगल डे पर लगभग 1.41 करोड़ की टोटल कमाई की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 138.43 करोड़ तक पहुंचा है।

वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमाई करने से बस इतनी दूर है 'रॉकी और रानी...'

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का कारोबार इंडिया में भले ही काफी स्लो हो चुका हो, लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई अच्छी जा रही है। पठान, गदर 2 और द केरल स्टोरी की तरह ही रणवीर-आलिया की फिल्म पहले ही 200 करोड़ क्लब में अपना नाम शुमार करवा चुकी है और अब फिल्म दुनियाभर में काफी तेजी से 300 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ रही है।

धर्मेंद्र-शबाना आजमी और जया बच्चन स्टारर ये फिल्म वर्ल्डवाइड अब तक 286.7 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। अगर ये फिल्म थोड़े और दिन थिएटर में टिक पाती है, तो 300 करोड़ की कमाई फिल्म की तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.