Move to Jagran APP

Ved Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर 'वेड' का जलवा, ताबड़तोड़ कमाई से पीछे छोड़ा इस बड़ी फिल्म को

Ved Box Office Collection रितेश देशमुख की फिल्म वेड रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की धांसू कमाई का असर है कि इसके आगे बड़े बजट की फिल्म भी टिक नहीं पाई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 20 Jan 2023 08:38 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 08:38 AM (IST)
Ved Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर 'वेड' का जलवा, ताबड़तोड़ कमाई से पीछे छोड़ा इस बड़ी फिल्म को
Still Image of Riteish Deshmukh and Genelia Dsouza from Ved

नई दिल्ली, जेएनएन। Ved Box Office Collection: मराठी मूवी 'वेड' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म सिर्फ एक ही भाषा में रिलीज हुई है, इसके बावजूद दर्शकों के प्यार की वजह से फिल्म का कलेक्शन अच्छी संख्या में बढ़ रहा है। रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, जिया शंकर और अशोक सराफ स्टारर 'वेड' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली। फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म के पहले हफ्ते की कुल कमाई 20.67 करोड़ के आसपास बंद हुई थी।

loksabha election banner

कहानी ने जीता दर्शकों का दिल

वेड फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई, जब अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' पहले से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही थी। 'वेड' 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई और 23 दिसंबर को रोहित शेट्टी जैसे बड़े डायरेक्टर की 'सर्कस' रिलीज की गई थी। 'वेड' रितेश देशमुख और जेलेनिया डीसूजा की पहली डायरेक्टेड और प्रोड्यूस की गई मूवी है। यह फिल्म मात्र 15 करोड़ के बजट से बनी है। फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

50 करोड़ के मार्जिन पर पहुंची फिल्म

'वेड' की धांसू कमाई का जलवा तीसरे हफ्ते भी जारी है। फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन बीत चुके हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 21वें दिन वेड फिल्म की कमाई 0.60 करोड़ के आसपास हुई है (यह शुरुआती आंकड़े हैं।) फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ के करीब आ गया है।

रितेश देशमुख ने जताया आभार

'वेड' की सक्सेसफुल रनिंग को देखते हुए इस फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्टर रितेश देशमुख ने जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'हम आपका तहे दिल से शुक्रियादा करना चाहते हैं कि आपने वेड को अपनी फिल्म समझा और ढेर सारा प्यार दिया।'

'वेड' की कहानी

फिल्म की कहानी सत्या (रितेश देशमुख) के क्रिकेटर बनने के सपने और पड़ोसन (जिया शंकर) से प्यार को लेकर है। सत्या अपनी पड़ोसन को पा नहीं सका और हालातों से मजबूर होकर उसे श्रावणी (जेनेलिया डीसूजा) से शादी करनी पड़ी। लेकिन बाद में सत्या को श्रावणी की अहमियत पता चलती है। फिल्म की हैप्पी एंडिंग सत्या के श्रावणी के लिए अपने प्यार के इजहार पर खत्म होती है।

यह भी पढ़ें: Ved Box Office Collection Day 10: 'वेड' के आगे निकली 'सर्कस' की हवा, 10 दिनों में ही पार कर लिया इतना आंकड़ा

यह भी पढ़ें: Pathaan box office Prediction Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है शाह रुख खान की 'पठान'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.