Move to Jagran APP

TJMM Collection Day 5: 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 70 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

TJMM National Chains Collection लव रंजन द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार होली के मौके पर रिलीज की गई। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीकठाक बिजनेस किया है। एक नजर डालते हैं फिल्म के मल्टीप्लेक्स कलेक्शन पर।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 12 Mar 2023 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2023 05:07 PM (IST)
TJMM Collection Day 5: 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 70 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म
Still Image of Shraddha Kapoor and Ranbir Kapoor from TJMM

नई दिल्ली, जेएनएन। TJMM Collection at National Chains: साल 2022 में 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्म डिलीवर करने के बाद रणबीर कपूर एक बार फिर दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए हाजिर हैं। इस साल की उनकी पहली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हो चुकी है, जिसमें वह पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आ रहे हैं। लव रंजन की इस फिल्म ने चार दिनों में ठीकठाक बिजनेस किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मल्टीप्लेक्स पर फिल्म ने क्या कमाल किया है।

loksabha election banner

फिल्म को मिला होली का फायदा

'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्में बनाने वाले लव रंजन ने इस बार 'तू झूठी मैं मक्कार' से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने की ठानी। फिल्म के टीजर, ट्रेलर, गाने को दर्शकों का ठीकठाक रिस्पांस मिला। होली के मौके पर (8 मार्च) यह फिल्म रिलीज की गई और पहले ही दिन मूवी को फेस्टिव छुट्टी का भरपूर फायदा मिला। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, इसके बाद फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखी गई, लेकिन चार दिन में इसने आधा शतक तो पार कर ही लिया।

मल्टीप्लेक्स में फिल्म की कमाई

बुधवार को सॉलिड ओपनिंग के बाद रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने नेशनल चेन्स में भी एवरेज कलेक्शन किया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी कि पांच दिनों फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में 5.40 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है। उन्होंने बताया, 'नेशनल चेन्स में पांचवे दिन तक रविवार तीन बजे तक #PVR में 2.55 करोड़ #INOX में 1.80 करोड़ #Cinepolis में 5.40 करोड़ का कलेक्शन किया है।' यह नेट कलेक्शन है।

उन्होंने यह #TJMM के नेशनल चेन्स में कुल कलेक्शन की जानकारी दी। ट्वीट के अनुसार, बुधवार को फिल्म ने 3.93 करोड़, गुरुवार को 2.34 करोड़, शुक्रवार को 2.45 करोड़, शनिवार को 4.88 करोड़ और रविवार को 5.40 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म का कुल कलेक्शन

'तू झूठी मैं मक्कार' लगभग 95 करोड़ से बनी फिल्म है। घरेलु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बुधवार को 15.73 करोड़, गुरुवार को 10.34 करोड़, शुक्रवार को 10.52 करोड़, शनिवार को 16.57 करोड़ का कलेक्शन किया। पांच दिनों में मूवी का टोटल कलेक्शन 53.16 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2 का हिस्सा बनने के लिए मुंह मांगी कीमत देने को तैयार मेकर्स, इस फेमस चेहरे की होगी एंट्री

यह भी पढ़ें: TJMM Day 4: 'तू झूठी मैं मक्कार' ने मचाया गदर, चौथे दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.