Move to Jagran APP

TJMM Day 9 Box Office: 'पठान' की आंधी में 'तू झूठी मैं मक्कार' ने दिखाया दम, 9वें दिन छापे इतने नोट

Tu Jhoothi Main Makkaar Day 9 Collection लव रंजन के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की पहली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही है। लव रंजन सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 17 Mar 2023 07:49 AM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 08:31 AM (IST)
TJMM Day 9 Box Office:  'पठान' की आंधी में 'तू झूठी मैं मक्कार' ने दिखाया दम, 9वें दिन छापे इतने नोट
Still Image of Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor from TJMM

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Day 9 Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' होली के मौके पर रिलीज हुई थी। मूवी को थिएटर में लगे 9 दिन बीत चुके हैं और अब तक इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को निराश नहीं किया है। तू झूठी मैं मक्कार की अब तक की कमाई काफी संतोषजनक रही है। 8 दिनों के जलवे के बाद आइए जानते हैं कि 9वें दिन फिल्म ने कितना कमा लिया।

loksabha election banner

सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि इस फिल्म का टीजर और गाना रिलीज होते ही दर्शकों में गजब का क्रेज देखने को मिला। इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। ऐसे में इनकी केमिस्ट्री को देखने के लिए दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, जो कि 8 मार्च को खत्म हुआ।

100 करोड़ के करीब पहंची फिल्म की कमाई

'तू झूठी मैं मक्कार' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। भारत में मूवी की पहले दिन की कमाई 15.73 करोड़ रही। सातवें दिन तक फिल्म ने 83.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। आठवें दिन फिल्म ने 5.60 करोड़ का कारोबार कर लिया।

9वें दिन भी कायम रहा फिल्म का जलवा

इतने दिनों के शानदार प्रदर्शन के बाद फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने 9वें दिन भी ठीकठाक कमाई की। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, रणबीर और श्रद्धा कपूर के रोमांस और कॉमेडी से भरी इस फिल्म ने 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। अच्छी बात यह है कि फिल्म ऐसे समय में चल गई, जब बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की फिल्म पठान पहले से ही दमदार पकड़ (540 करोड़ की कमाई) बनाए हुई है।

कितनी स्क्रीन्स पर हुई रिलीज?

हालांकि, फिल्म का कलेक्शन ग्राफ बीच-बीच में नीचे आ रहा है, लेकिन अब तक की पूरी कमाई को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कम ही दिनों में मूवी 100 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी। भारत में 'तू झूठी मैं मक्कार' 3500-3800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट

इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई थी, जिसका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अच्छा रहा। वहीं, श्रद्धा कपूर को आखरी बार वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' के ठुमकेश्वरी गाने में देखा गया था। रणबीर की नेक्स्ट फिल्म 'एनिमल' है। इसके डायरेक्टर 'कबीर सिंह' जैसी मूवी बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा हैं। फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं, श्रद्धा 'नो मीन्स नो' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: TJMM Box Office Day 6 Collection: रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, सोमवार को छापे इतने नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.