Move to Jagran APP

TJMM Box Office Day 13: अन्य फिल्मों के आगे घुटने टेकने को तैयार नहीं रणबीर की फिल्म, 13वें दिन की इतनी कमाई

TJMM Box Office Day 13 रोमांस और कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्में बनाने के महारथी लव रंजन का अब तक का करियर ग्राफ अच्छा रहा है। उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर संतोषजनक प्रदर्शन किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 20 Mar 2023 10:25 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 10:25 PM (IST)
Still Image of Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor from TJMM

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection: बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। सिर्फ जोड़ी ही नहीं, बल्कि उनकी लेटेस्ट रिलीज मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' की कहानी भी ऑडियंस के दिलों को छू रही है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म धमाकेदार कलेक्शन कर झंडे गाड़ रही है।

टिकट विंडो पर 'तू झूठी मैं मक्कार' 100 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर ही चुकी है, लेकिन इसकी रफ्तार यहीं खत्म नहीं हो रही। यह फिल्म अब भी धांसू कमाई कर रही है। आइये जानते हैं कि इसने अब तक कितना कारोबार कर लिया।

पहली बार रणबीर-श्रद्धा ने साथ किया काम

रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने के महारथी लव रंजन ने इस मूवी में भी लव को कुछ इस तरह दिखाया है कि बीच-बीच में लोगों की हंसी बरकरार रहे। यह पहली बार है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। फिल्म में दोनों की कॉमिक टाइमिंग गजब की है।

कितनी हुई 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई

फिल्म की कहानी से लेकर दिखाए गए हर एक सीन ने दर्शकों का मन मोह लिया है। यही वजह है कि इस मूवी ने 10 दिनों में ही अपने बजट की लागत निकाल की। पहले वीकेंड में 90 करोड़ के आसपास का करोबार करने के बाद दूसरे वीकेंड में फिल्म ने 16.83 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सोमवार की कमाई भी ठीकठाक रही। फिल्म ने दूसरे सोमवार 30 लाख के आसपास का बिजनेस (यह शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है) किया है। इस लिहाज से फिल्म की कमाई 111.44 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

खास बात यह है कि इस हफ्ते रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' और कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' रिलीज हुई है। इन फिल्मों के आगे भी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार चट्टान की तरह खड़ी हुई है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.