मुंबई। राजकुमार राव ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनमें टैलेंट कितना कूट कूट कर भरा है। इस बार उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ मिल कर बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है और दो दिन में कमाई 17 करोड़ के पार हो गई है।

इस शुक्रवार को देओल्स की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से केके सामने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हैं अपनी फिल्म स्त्री रिलीज़ हुई। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ 87 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को अब दो दिनों में 17 करोड़ 69 रुपये की कमाई हो गई है। स्त्री ने छह करोड़ 82 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

मझोले बजट की ये फिल्म अब बड़ी कमाई की ओर बढ़ रही है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को पहले वीकेंड में 30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिल सकता है। अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर साइकोलॉजिकल कॉमेडी के जरिये हंसने और डरने का खेल पहले भी देखा जा चुका है लेकिन स्त्री उससे कहीं आगे की फिल्म नज़र आती है। इस फिल्म में राजकुमार राव दर्जी के किरदार में हैं। फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर हैं लेकिन बाद में यह पता चलता है कि वो भूत हैं । ये फिल्म कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की कुछ घटनाओं पर आधारित है। साल 1990 में कर्नाटक में नाले बा यानि ओ स्त्री कल आना का प्रचलन बढ़ गया था। उस दौरान ये कहा जाता था कि एक औरत (भूतनी) रोज इलाके में आ कर आपका दरवाजा खटखटाती है और अगर अपने दरवाजा खोला तो आपकी मौत हो जायेगी। इसलिए लोग अपने घर की दीवारों पर नाले बा यानि 'स्त्री कल आना' लिख दिया करते थे और मानते थे कि इसी कारण उनकी जान बच जाती है ।

फिल्म के इस कहानी को चंदेरी में दिखाया गया है। करीब दो घंटे सात मिनिट की इस फिल्म में फिल्म स्त्री में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है। फिल्म का बजट 25 करोड़ रूपये के आसपास का है।

राजकुमार राव की पिछली फिल्म फन्ने खान ने पहले वीकेंड में सात करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन किया था लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई

श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म हसीना पारकर ने पहले वीकेंड में छह करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई की

राजकुमार राव ने इससे पहले न्यूटन के जरिये अकेले के दम पर बॉक्स ऑफ़िस और क्रिटिक्स पर अपनी छाप छोड़ी थी। वो हर बार अपने टैलेंट से सबको चौंका देते हैं।

यह भी पढ़ें: Movie Review Stree: असरदार, दमदार, ख़बरदार! जानिए मिले कितने स्टार

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप