Move to Jagran APP

'पुष्पा' की पहले सोमवार की कमाई जानकर यकीन नहीं होगा! अब चार दिनों में हो गया इतना कलेक्शन

पुष्पा- द राइज अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म है जिसे तेलुगु के साथ पैन इंडिया रिलीज किया गया है। खासकर हिंदी में फिल्म पहली बार रिलीज हुई है। पुष्पा सभी भाषाओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। खासकर मास दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 12:57 PM (IST)
Pushpa Box Office collection Day 4. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज ने पहले सोमवार को एक सरप्राइज दिया। आम तौर पर ओपनिंग वीकेंड के बाद वर्किंग वीक शुरू होने पर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस में काफी गिरावट आती है। मगर, फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले सोमवार को 4.25 करोड़ का कलेक्शन करके चौंका दिया। पुष्पा तेलुगु फिल्म है, जो हिंदी में भी रिलीज की गयी है और आंकड़े बता रहे हैं कि हिंदी दर्शकों के बीच भी फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। 

loksabha election banner

17 दिसम्बर को रिलीज हुई फिल्म ने 3.11 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को 3.55 करोड़ और रविवार को 5.18 करोड़ का कलेक्शन किया था। पहले सोमवार का नेट कलेक्शन पहले शनिवार से भी अधिक है। पुष्पा के हिंदी वर्जन का चार दिनों का नेट कलेक्शन अब 16.09 करोड़ हो गया है। 

पुष्पा- द राइज, अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म है, जिसे तेलुगु के साथ पैन इंडिया रिलीज किया गया है। खासकर, हिंदी में फिल्म पहली बार रिलीज हुई है। पुष्पा सभी भाषाओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। खासकर, मास दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेड जानकारों के मुताबिक फिल्म तमिलनाडु में हिट का दर्जा पा चुकी है। आने वाले वक्त में कई दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी में भी साथ-साथ रिलीज की जा रही हैं। हिंदी दर्शकों के बीच पुष्पा की कामयाबी के बाद इस ट्रेंड में तेजी आने की सम्भावना है।

सुकुमार निर्देशित पुष्पा क्राइम एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी आंध्र प्रदेश के जंगलों में चंदन की लकड़ी की तस्करी और इसका विरोध करने वालों के टकराव पर आधारित है। फिल्म में अल्लू और रश्मिका के साथ फहाद फासिल भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

पुष्पा द राइज की परफॉर्मेंस सत्यमेव जयते 2, बंटी और बबली 2, मुंबई सागा जैसी फिल्मों के बेहतर रहा है। हालांकि, इस साल नवम्बर से पहले महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद रहने की वजह से कई फिल्मों के कलेक्शंस बुरी तरह प्रभावित रहे थे। 22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में पचास फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुलने के बाद हालात कुछ दुरुस्त हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.