मुंबई । संजय दत्त की ज़िंदगी के कुछ हिस्से लोगों ने फिल्म संजू के जरिये बड़े परदे पर देख लिये हैं । इनमे से एक उनकी खलनायकी का भी भाग था । बड़े पर्दे पर संजू बाबा अपने उसी रूप में साथ फिल्म आ रहे हैं साहब बीवी और गैंगस्टर 3 के साथ ।

बॉक्स ऑफ़िस पर आज यानि शुक्रवार को मृदंग और नवाबजादे के साथ साहब बीवी और गैंगस्टर का तीसरा भाग भी रिलीज़ हो गया। तिग्मांशु धूलिया ने सात साल पहले इस फिल्म का पहला भाग पेश किया था और तब से वो अपनी इस कहानी को आगे बढ़ाते आ रहे हैं । साहब यानि जिमी शेरगिल और बीवी यानि माही गिल के साथ आगे बढ़ने वाली इस कहानी में हर बार नए गैंगस्टर का समावेश होता रहा है। पहली बार इस रोल को रणदीप हुडा ने किया था और दूसरी बार इरफ़ान ने । इस तीसरे भाग में संजय दत्त की एंट्री हुई है और साथ ही चित्रांगदा सिंह भी।ये फ्रेंचाईजी अब तक अपने डायलॉग, एक्शन और दमदार अभिनय के कारण ही दर्शकों के बीच पसंद बनी रही और इस बार भी तिग्मांशु ने कुछ ऐसा ही दावा पेश किया है। फिल्म में इस बार दीपक तिजोरी को भी अहम् रोल दिया गया है।

संजय दत्त के जीवन पर एक वीडियो बनाया गया है जिसे आप यहां देख सकते हैं - 

सेंसर से यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास हुई साहब बीवी और गैंगस्टर 3 मझोले बजट की फिल्म है और ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म को दो से चार करोड़ रूपये की ओपनिंग लग सकती है । लेकिन इस फिल्म को सबसे बड़ा ख़तरा टॉम क्रूज़ की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट से है । ये फिल्म भी आज ही भारत में रिलीज़ हुई है। मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़ 1996 में शुरू हुई थी। फिर साल 2000 और 2006 में दूसरा और तीसरा भाग बना। साल 2011 में मिशन इम्पॉसिबल –घोस्ट प्रोटोकाल आई और उसके चार साल बाद मिशन इम्पॉसिबल- रफ़ नेशन। ये इस सीरीज़ का छठा भाग है और हर बार की तरफ़ टॉम क्रूज़ ही इसके हीरो भी। सीरीज़ दुनिया भर में लोकप्रिय है और इसके हैरतअंगेज़ एक्शन दमदार।

और यही कारण है कि इस फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। ये फिल्म भारत में अंग्रेजी और हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होगी और ऐसे में 15 से 20 करोड़ तक की ओपनिंग भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क में अभी धड़कन है, पचास करोड़ की ओर एक और कदम

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस