Move to Jagran APP

PS1 Worldwide Collection: 'पोन्नियिन सेल्वन' ने पास किया मंडे टेस्ट, चार दिनों में ही कमाई 250 करोड़ के पार

Ponniyin Selvan 1 Worldwide Box Office Collection बीते दिन पोन्नियिन सेल्वन 1 के वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कल ली। अब फिल्म के चौथे का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 01:50 PM (IST)
PS1 Worldwide Collection: 'पोन्नियिन सेल्वन' ने पास किया मंडे टेस्ट, चार दिनों में ही कमाई 250 करोड़ के पार
Ponniyin Selvan 1 Day 4 Worldwide Box Office Collection, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 1 Day 4 Worldwide Box Office Collection: मणि रत्नम के डायरेक्शन में बनी फिल्म  पोन्नियिन सेल्वन 1 को लेकर काफी अच्छी खबरें आ रही हैं। फिल्म न सिर्फ देश, बल्कि विदेश में भी शानदार बिजनेस कर रही है। बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर पीएस 1 के वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट आई थी, जिसके अनुसार फिल्म ने पहले वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई कर ली थी। अब पीएस-1 के सोमवार का कलेक्शन सामने आया है। खबर के अनुसार फिल्म ने एक और माइल स्टोन एचीव कर लिया है।

loksabha election banner

वर्ल्डवाइड कलेक्शन हुआ 250 करोड़ पार

सोमवार को ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर पोन्नियिन सेल्वन 1 के चौथे दिन के कलेक्शन की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म ने मंडे टेस्ट पास करते हुए वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा का ग्रास कलेक्शन किया है।

हिंदी में करनी पड़ रही है मशक्कत

पोन्नियिन सेल्वन 1 के परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म साउथ में अच्छा कलेक्शन कर रही है। पीएस-1 को पांच भाषाओं तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। फिल्म सबसे ज्यादा तमिल में कमाई कर रही है। वहीं, हिंदी में पीएस-1 को आगे बढ़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

तमिल में तोड़ा रिकॉर्ड

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने तमिलनाडु में पीएस 1 के कलेक्शन की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को फिल्म की कमाई कुछ कम हुई है और इसके साथ ही पीएस-1 ने 3 अक्टूबर को लगभग 13 करोड़ कमाए। पीएस-1 की तमिलनाडु में अब तक का कलेक्शन,

पहला दिन - ₹ 25.86 cr

दूसरा दिन - ₹ 21.34 cr

तीसरा दिन - ₹ 22.51 cr

चौथा दिन  - ₹ 13.08 cr

कुल कमाई - ₹ 82.79 cr

पीएस-1 का शानदार ओपनिंग कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर पीएस-1 के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है और अगर इसी गति से आगे बढ़ती रही तो बाहुबली जैसी यादगार फिल्म बन सकती है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्ति, तृषा कृष्णन, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलिपाला जैसे पॉपुलर एक्टर्स की स्टारकास्ट है। फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा दिखाती है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी पोन्नियिन सेल्वन नाम की किताब पर आधारित है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.