Move to Jagran APP

PM Narendra Modi Box Office collection: चार दिनों में इतने करोड़ की हुई कमाई

PM Narendra Modi Box Office collection ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का अहम किरदार निभाया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 07:33 AM (IST)
PM Narendra Modi Box Office collection: चार दिनों में इतने करोड़ की हुई कमाई
PM Narendra Modi Box Office collection: चार दिनों में इतने करोड़ की हुई कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Narendra Modi Box Office collection भारत के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। रिलीज के चौथे दिन मतलब सोमवार को फिल्म ने अपनी झोली में लगभग 2 करोड़ डाल सकी।

loksabha election banner

फिल्म पीएन नरेंद्र मोदी को लेकर शुरुआत से यह माना जा रहा था कि मोदी लहर के चलते और एक बार फिर मोदी सरकार की लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद अच्छी कमाई करेगी। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जो सामने आ रहे हैं उसको देखकर लग रहा है कि फिल्म का प्रदर्शन अभी तक एवरेज रहा है। पहले दिन फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने 2.88 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 3.76 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 5.12 करोड़ की कमाई की थी। अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सोमवार की बात करें तो फिल्म करीब दो करोड़ की कमाई कर सकी है। अब चार दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगभग 13 करोड़ तक पहुंच गया है।   

आपको बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म ने 24 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का अहम किरदार निभाया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा था कि, फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिलेगा। वैसे भी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी लगातार सुर्खियों में रही है। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी रहा है। इसकी रिलीज तारीख कई बार बदली गई। फिल्म को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था, मगर विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया। विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म के आने से मोदी सरकार को फायदा मिल सकता है और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होग। इस कारण से फिल्म को लोकसभा चुनाव तक बैन कर दिया गया था।

फिल्म की कहानी की बात करें तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति में आने यानि छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी हैl इस फिल्म में विवेक ओबरॉय को नौ अलग अलग रूप में दिखाया गया हैl 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.