Move to Jagran APP

Pathaan Collection Worldwide Day 3: दुनियाभर में छा गए शाह रुख खान, 'पठान' ने तीन दिन में पार किए 300 करोड़

Pathaan box office collection Worldwide Day 3 बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को पठान की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ी है। बावजूद इसके फिल्म ने तीन दिनों में दुनियाभर में ताबड़तोड़ किया है। शाह रुख खान इसके साथ ही दुनियाभर में छा गए है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 28 Jan 2023 01:19 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 01:19 PM (IST)
Pathaan Collection Worldwide Day 3: दुनियाभर में छा गए शाह रुख खान, 'पठान' ने तीन दिन में पार किए 300 करोड़
Pathaan Box Office Collection Worldwide Day 3 Shah Rukh Khan Deepika Padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Box Office Collection Worldwide Day 3: शाह रुख खान की पठान दुनियाभर में धमाल मचा रही है। इतने सालों से बॉक्स ऑफिस पर पड़ा सूखा अब दूर होने वाला है। पठान ने तीन में तूफानी कमाई की है इसका नतीजा ये है कि फिल्म ने शुक्रवार को कितने ही रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। सिनेमाघरों में दर्शकों की लाइन लगी हुई है लगभग सारे ली शोज हाउसफुल जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि पठान ने तीसरे दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

loksabha election banner

पठान की जबरदस्त कमाई

पठान ने रिलीज के तीसरे तीन दिन ही साबित कर दिया कि वो बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। शुक्रवार को इस स्पाइ यूनिवर्स ने देशभर में 160 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं फिल्म ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड पठान ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। हालांकि तीसरे दिन पठान के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई।

दुनियाभर में बजा डंका

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने 57 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आई। फिल्म ने 70 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन शुक्रवार का दिन था और वीकेंड का पहला दिन जो कि छुट्टी का भी था ऐसे में अंदाजा तो था कि फिल्म की कमाई कुछ नीचे जाएगी और हुआ भी ऐसा ही। कहा जा रहा था कि फिल्म 200 करोड़ पार जाएगी लेकिन ये 162 करोड़ पर अटक गई।

300 करोड़ पार हुई फिल्म

अब सारी उम्मीदें टिकी हैं शनिवार और रविवार पर, ये दोनों ही दिन छुट्टी के रहे हैं। कहा जा रहा है कि दो दिनों में दुनियाभर में ये आंकड़ा 400 करोड़ के पार हो सकता है। इसी बीच बॉलीवुड में खुशी की लहर है क्योंकि पिछले साल काफी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी। ऐसे में किसी फिल्म का तीन दिनों में 300 करोड़ कमाना सुखद एहसास है।

ये भी पढ़ें  

Bigg Boss 16 King: प्रियंका और शिव को पछाड़ ये केंटेस्टेंट बना घर का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी है तगड़ी उम्मीद

Bigg Boss 16: Shocking! सुम्बुल अपनी मर्जी से छोड़ रही हैं शो? पापा तौकीर की खराब तबीयत के चलते लिया फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.