Move to Jagran APP

Box Office Report: ओपेनहाइमर ने गिरते कलेक्शन पर लगाई लगाम, बार्बी के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना हुआ मुश्किल

Oppenheimer Vs Barbie Box Office Collection Day 19 क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर को भारत में दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब ओपेनहाइमर अपना बिजनेस ऐसे ही बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं बार्बी के लिए इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर पाना मुश्किल होता जा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 09 Aug 2023 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2023 09:56 AM (IST)
Oppenheimer Vs Barbie Box Office Collection Day 19

नई दिल्ली, जेएनएन। Oppenheimer Vs Barbie Box Office Collection Day 19: हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर और बार्बी को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म दुनियाभर में अच्छा बिजनेस कर रही है। भारत में भी दोनों फिल्मों का पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

भारत में ओपेनहाइमर को अच्छी शुरुआत मिली। फिल्म को काफी पसंद किया गया। वहीं, बार्बी के लिए लोगों को इम्प्रेस कर पाना थोड़ा मुश्किल साबित हुआ, क्योंकि ये फिल्म अब तक देशभर में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

कैसा है ओपेनहाइमर का बिजनेस ?

क्रिस्टोफर नोलन के डायरेक्शन में बनी ओपेनहाइमर शुरुआत से लोगों का ध्यान खींच रही है। फिल्म दूसरे विश्व युद्ध और परमाणु बम बनाने की कहानी बयां करती है। ऐसे में फिल्म को लेकर पहले ही बज बन गया था। ओपेनहाइमर ने रिलीज के साथ ही धमाका करते हुए पहले दिन भारत में 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। इसके अगले दिन ही फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 17 करोड़ पहुंच गया।

फिल्म ने संभाला गिरता बिजनेस

ओपेनहाइमर ने ओपनिंग वीक में ही 70 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। अब फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो ओपेनहाइमर को थोड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पिछले कुछ दिनों में फिल्म का बिजनेस लगातार गिरता जा रहा है, लेकिन ओपेनहाइमर ने कलेक्शन को थोड़ा संभालने की कोशिश की है।

ओपेनहाइमर का अब तक का कलेक्शन

हालिया वीकेंड के बाद से फिल्म कलेक्शन को एक करोड़ से ऊपर बनाए हुए है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ओपेनहाइमर ने मंगलवार को देशभर में लगभग 1.3 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक भारत में 116.46 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

बार्बी ने किया निराश

ग्रेटा गेरविग के डायरेक्शन में बनी है बार्बी के लिए भारत में कमाई कर पाना शुरुआत से मुश्किल रहा। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही महज 5 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं, पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई 27.5 करोड़ तक सिमट कर रह गई। वहीं, अब फिल्म के हालिया आंकड़ों की बात करें तो बार्बी ने मंगलवार (8 अगस्त) को सिर्फ 40 लाख का बिजनेस किया। अब तक फिल्म ने भारत में 42.99 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.