Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 5: महज पांच दिनों में 'मुंज्या' ने मचा दिया भयंकर बवाल, डर दिखाकर कर ली तगड़ी कमाई

हालिया रिलीज मुंज्या (Munjya Box Office Collection Day 5) ने वीकेंड पर शानदार बिजनेस किया। मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने पीछे हटने से मना कर दिया। अब मंगलवार को भी मुंज्या ने अपना डर दिखाया और शानदार कमाई कर ली। वर्क डेज के बावजूद मुंज्या ने मामला संभाल लिया जब ज्यादातर फिल्में दम तोड़ देती हैं। महज पांच 5 दिनों में मुंज्या ने शानदार कलेक्शन कर लिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 11 Jun 2024 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 08:57 PM (IST)
महज पांच दिनों में 'मुंज्या' ने मचा दिया भयंकर बवाल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर फिल्म मुंज्या का कमाल बॉक्स ऑफिस (Munjya Box Office Collection Day 5) पर दिखने लगा है। महज पांच दिनों में फिल्म ने दौड़ लगानी शुरू कर दी है। मुंज्या का बिजनेस शानदार है। वीकेंड के बाद फिल्म ने मंडे टेस्ट में भी बाजी मार ली। वहीं, अब वर्क डेज में भी मुंज्या ने मामला संभाल लिया, जब ज्यादातर फिल्में दम तोड़ने लगती हैं।

मुंज्या एक हॉरर ड्रामा फिल्म हैं, जो भारतीय लोक कथा पर आधारित है। फिल्म के प्रोमो को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म भी थिएटर्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

मुंज्या का शानदार वीकेंड कलेक्शन

7 जून को रिलीज हुई मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर खाता लगभग 4 करोड़ के साथ खोला था। वहीं, वीकेंड पर बिजनेस में उछाल देखने को मिला। पहले शनिवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ और रविवार को 8 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर मुंज्या ने 20 करोड़ के करीब कमाई कर ली।

मंगलवार को दिखा मुंज्या का डर

मुंज्या ने सोमवार को भी बेहतर परफॉर्म किया। फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मुंज्या ने मंडे टेस्ट में 4 करोड़ के करीब बिजनेस किया। अब मंगलवार के बिजनेस पर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 2.74 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही मुंज्या ने रिलीज के 5 दिनों में देशभर में लगभग 25.99 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Horror Films: Munjya से पहले OTT पर देख डालिए साउथ की ये 5 भुतही फिल्में, हनुमान चालीसा पास रखकर ही लें रिस्क

क्या है मुंज्या की कहानी ?

मुंज्या का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा मोना सिंह, सत्यराज और अनय कामत ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी मुंज्या नाम के ब्रह्म राक्षस पर आधारित है, जो मुन्नी से शादी करने के अपने अधूरे सपने को पूरा करने की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच शरवरी वाघ फंस जाती हैं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.