Move to Jagran APP

Munjya Box Office: डरावने 'मुंज्या' का क्रेज नहीं हो रहा खत्म, 10वें दिन फिल्म ने पार किया ये जादुई आंकड़ा

हॉरर और कॉमेडी का तड़का लगाने वाली फिल्म मुंज्या (Munjya Box Office Day 10 Collection) इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। चंदू चैम्पियन (Chandu Champion Box Office) के मैदान में उतरने के बावजूद शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस फिल्म ने 10 दिन में जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 17 Jun 2024 07:45 AM (IST)
मुंज्या ने 10 दिन में किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Box Office Collection Day 10: हॉरर और कॉमेडी का कॉम्बिनेशन हमेशा हिट रहता है। स्त्री और भेड़िया के बाद इस बात का ताजा उदाहरण मुंज्या है। सिनेमाघरों में आने के बाद से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। फिल्म के 10वें दिन का कारोबार सबसे ज्यादा रहा है।

मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह, सत्यराज और सुहास जोशी ने अहम भूमिका निभाई है। भले ही फिल्म में भूत बना मुंज्या नकली है, लेकिन इसने न केवल दर्शकों को डराया बल्कि हंसने पर मजबूर कर दिया।

टिकट खिड़की पर लगी भीड़ इस बात का सबूत देती है कि दर्शकों को यह मूवी कितनी पसंद आई है। पहले वीकेंड से लेकर दूसरे वीकेंड तक मूवी ने छप्परफाड़ कमाई की है। यही नहीं, फिल्म ने दूसरे रविवार यानी 10वें दिन सबसे ज्यादा कमाई की है और एक जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।

10वें दिन मुंज्या का जलवा

मालूम हो कि मुंज्या ने दूसरे शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.5 करोड़ का कारोबार किया था। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ने 10वें दिन अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.5 करोड़ का कारोबार किया है। सही आंकड़े इससे कम या ज्यादा भी हो सकते हैं। फिलहाल, मूवी ने मात्र 10 दिन में हाफ सेंचुरी मार ली है।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर Munjya की सफलता पर न्यू डैडी Varun Dhawan ने किया रिएक्ट, फिर से 'भेड़िया' बनने के लिए हुए बेचैन

मुंज्या का थिएटर्स में क्रेज बरकरार

अभय वर्मा और शरवरी वाघ स्टारर मूवी मुंज्या ने पहले दिन 4 करोड़ के साथ खाता खोला था। फिल्म की ये शुरुआत धीमी जरूर थी, लेकिन आगे की जर्नी इससे ज्यादा दिलचस्प हो गई। कम बजट में बनी मूवी की कमाई का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ा है। इन 10 दिनों में फिल्म की कमाई का ग्राफ कैसे आगे बढ़ा है, जानिए यहां...

पहला दिन 4 करोड़
दूसरा दिन 7.25 करोड़
तीसरा दिन 8 करोड़
चौथा दिन 4 करोड़
पांचवां दिन 4.15 करोड़
छठा दिन  4 करोड़
सातवां दिन 3.9 करोड़
आठवां दिन 3.5 करोड़
नौवां दिन 6.5 करोड़
दसवां दिन 8.5 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
लाइफटाइम कलेक्शन करीब 53 करोड़ 

मुंज्या की कहानी

एक पैतृक गांव में एक बच्चा मुंज्या, मुन्नी नाम की लड़की से शादी करना चाहता है और काला जादू के जरिए अपनी बहन का बलिदान देने की कोशिश करता है लेकिन मारा जाता है। सालों बाद बहन के पोते (अभय वर्मा) के जरिए वह अपनी मुन्नी से मिलता है, लेकिन उसका दिल शरवरी वाघ पर आ जाता है। अभय मुंज्या से कैसे शरवरी को बचाता है, कहानी इसी के इर्द-गिर्द है।

यह भी पढ़ें- Munjya Review: मुन्नी तो यूं ही बदनाम हुई, असली मनचला तो निकला 'मुंजा', 'भेड़िया' से जुड़े Munjya के तार