Move to Jagran APP

Leo Box Office Day 5: बुलेट ट्रेन बनी थलापति विजय की फिल्म, 200 करोड़ क्लब में Leo की एंट्री, सबको छोड़ा पीछे

Leo Box Office Collection Day 5 लियो 19 अक्टूबर को तमिल तेलुगु और हिंदी समेत तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। फिल्म पहले दिन से नोट छापने में लगी हुई है। लियो ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग 64.80 करोड़ के साथ की थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 24 Oct 2023 08:44 AM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2023 08:44 AM (IST)
फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Collection Day 5: साउथ एक्टर विजय थलापति की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी महज 5 दिन हुए हैं, लेकिन फिर भी कलेक्शन के मामले में फिल्म रिकॉर्ड तोड़ रही है। अब लियो ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

loksabha election banner

ओपनिंग कलेक्शन ने उड़ाए होश

लियो, 19 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। फिल्म पहले दिन से नोट छापने में लगी हुई है। लियो ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग 64.80 करोड़ के साथ की थी। इसके बाद फिल्म के बिजनेस में गिरावट देखने को मिली। दूसरे दिन लियो ने 35.25 करोड़ और तीसरे दिन 39.8 करोड़ कमाए।

यह भी पढ़ें- Ganapath Box Office Day 4: टाइगर श्रॉफ का एक्शन लोगों को नहीं आ रहा रास, जानें मंडे टेस्ट में 'गणपत' पास या फेल

वीकेंड पर छछप्परफाड़ कमाई

वहीं, पांचवे दिन रविवार होने का फिल्म को फायदा मिला और बिजनेस 41.55 करोड़ पहुंच गया। ये फिल्म के तीनों भाषाओं का कलेक्शन है। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने 180 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया।

मंडे टेस्ट में हुई पास या फेल  

लियो के अब मंडे टेस्ट की बात करें तो फिल्म ने निराश नहीं किया। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, लियो ने देशभर में 23 अक्टूबर को लगभग 35 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 216.40 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Leo Worldwide Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे थलापति विजय, 'लियो' पर जमकर हो रही नोटों की बारिश

लियो की स्टार कास्ट

लियो के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में थलापति विजय लीड रोल में हैं। उनके साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन और अर्जुन सरजा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.