Move to Jagran APP

Leo Worldwide Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे थलापति विजय, 'लियो' पर जमकर हो रही नोटों की बारिश

थलापति विजय दक्षिण सिनेमा के बहुत बड़े हीरो हैं। फैंस में उनकी फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज बना रहता है। विजय की कोई भी फिल्म हो उनके चाहने वाले उसे देखने के लिए भारी संख्या में पहुंच जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म लियो रिलीज हुई। इस मूवी को रिलीज से पहले काफी विरोध का सामना करना पड़ा। मगर 19 अक्टूबर के बाद माहौल ही बदल गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 23 Oct 2023 07:42 AM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2023 07:42 AM (IST)
South Star Thalapathy Vijay Image from film Leo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय में हिंदी फिल्मों के मुकाबले साउथ फिल्मों को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। चाहे 'बाहुबली' हो या 'पुष्पा' या फिर फिल्म 'कांतारा' और 'आरआरआर' ऑडियंस ने हमेशा साउथ की फिल्मों को प्यार दिया है। इसी कड़ी में हाल ही में रिलीज हुई थलापति विजय की 'लियो' को भी पहले दिन से पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

दुनियाभर में छाई विजय की 'लियो'

एक्शन फिल्म लियो ने पहले ही दिन 100 करोड़ का सपूड़ा साफ कर लिया था। दुनियाभर में फिल्म की कमाई 140 करोड़ के पार जा पहुंची थी। लियो फिल्म हर दिन एक नया मुकाम हासिल कर रही है। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ का आंकड़ा तीन दिनों में ही पार कर लिया। अब बारी है फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े के बारे में जानने की।

400 करोड़ की तरफ बढ़ी लियो

बॉलीवुड मूवी रिव्यूज के मुताबिक, लियो मूवी ने चौथे दिन 85 करोड़ तक की कमाई दुनियाभर में की है। फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 370-375 करोड़ के बीच हो गया है।

बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 142 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके दो दिनों बाद मूवी का बिजनेस 250 करोड़ के करीब पहुंच गया। अब फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और 400 करोड़ की तरफ बढ़ चुकी है।

नंबर 1 पोजिशन पर 'लियो'

फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' फिल्म तीसरे नंबर पर है। 19-22 अक्टूबर तक किए गए कलेक्शन को देखते हुए 'लियो' इस मुकाम तक पहुंची है। वहीं, यूएई, मलेशिया और सिंगापुर में फिल्म वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर पहली पोजिशन पर है।

क्या है लियो की कहानी?

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म लियो क्राइम एक्शन थ्रिलर फिल्म है। पार्थीबन (विजय) अपनी पत्नी सत्या (तृषा) के साथ हिमाचल प्रदेश में रहता है। एक दिन जंगल में लक्कड़बग्गा आ जता है, जिससे बचाने के लिए पार्थीबन अपनी जान दांव पर लगा देता है।

उसकी फोटो अखबार में छपती है। उन तस्वीरों को देखकर साउथ इंडिया के गैंगस्टर हारोल्ड दास (अर्जुन सरजा) को अपना भतीजा लियो याद आ जाता है, जिसकी शक्ल पार्थीबन से मिलती है। काफी पहले हुई एक दुर्घटना के बाद से लियो गायब है। हारोल्ड का बड़ा भाई एंथनी दास (संजय दत्त) पार्थीबन से मिलने जाता है। कहानी में यही मोड़ दिखाया गया है कि पार्थीबन के सामने लियो होने की सच्चाई किस हद तक सटीक होती है।

यह भी पढ़ें: Leo Worldwide Collection Day 3: जारी है 'लियो' की सुनामी, ताबड़तोड़ कमाई कर दुनियाभर में छापे इतने नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.