Move to Jagran APP

Leo Advance Booking: कंट्रोवर्सी के बीच भी 'लियो' ने एडवांस बुकिंग में गाड़े झंडे, शाह रुख खान की 'जवान' को दी मात

Leo Advance Booking लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म लियो रिलीज से कुछ ही घंटों की दूरी पर है। फिल्म थलापति विजय की मोस्ट अवटेड फिल्मों में से एक है। हालांकि इसे लेकर कुछ कंट्रोवर्सी है जिसकी वजह से फिल्म पर खतरे के बादल अब भी मंडरा रहे हैं। इस बीच एडवांस बुकिंग कलेक्शन को लेकर अच्छी खबर आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 18 Oct 2023 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Oct 2023 06:19 PM (IST)
Thalapathy Vijay Film Leo Advance Booking. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी का शिकार हो गई है। कुछ जगह फिल्म के शो कैंसिल कर दिए गए हैं। तेलुगू स्टेट्स और तमिल नाडू में फिल्म को लेकर जो हलचल मची है, उससे इसकी रिलीज पर खतरा बढ़ता नजर आ रहा है। हालांकि एडवांस बुकिंग के आंकड़े मेकर्स और फैंस के लिए राहत भरी खबर लेकर आए हैं।

loksabha election banner

एडवांस बुकिंग में गाढ़े झंडे

हाल ही में खबर आई थी कि हैदराबाद की सिविल कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। ये रोक 20 अक्टूबर तक लगाए जाने का आदेश था। जबकि, फिल्म की रिलीज डेट 19 अक्टूबर है। हालांकि, अब फिल्म के तय डेट पर रिलीज होने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही फैंस के लिए एक और खुशखबरी की बात सामने आई है। कंट्रोवर्सी के बाद भी 'लियो' ने एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन किया है।

'लियो' ने कर ली इतनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'लियो' का 19 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गई हैं। इतनी बिक्री से फिल्म की अब तक 38.4 करोड़ की कमाई हो गई है। ये आंकड़े फिल्म के 11,922 शो के लिए हुई बुकिंग के अनुसार हैं। इस कलेक्शन के अनुसार, लियो फिल्म ने शाह रुख खान की 'जवान' को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। एडवांस बुकिंग में 'जवान' के 15 लाख के आसपास टिकट्स बिके थे।

बिना किसी कट के रिलीज होगी फिल्म

इसी के साथ मेकर्स और फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। 'लियो' के हिंदी वर्जन को बिना किसी कट के सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। इसका रन टाइम 2 घंटा, 44 मिनट, 17 सेकंड है।

अर्ली मॉर्निंग के शो हुए कैंसिल

'लियो' अब से कुछ ही घंटों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, इसके साथ बुरी खबर ये है कि फिल्म के अर्ली मॉर्निंग शो (सुबह 7 बजे वाले) कैंसिल कर दिए गए हैं। बुक माय शो पर तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में फिल्म का पहला शो सुबह 9 बजे से शुरू हो रहा है।

फिल्म की स्टार कास्ट में तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Leo Advance Booking: धमाकेदार होगी विजय स्टारर 'लियो' की ओपनिंग, रिलीज से पहले फिल्म ने छाप डाले इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.