नई दिल्ली, जेएनएन। Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 8:  'लाल सिंह चड्ढा' ने अपनी रिलीज के 8 दिन पूरे कर लिए और अब तो साबित हो गया कि आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर है। सोशल मीडिया पर अभी भी 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए बायकॉट ट्रेंड हो रहा है। हालात ये हैं कि फिल्म हफ्ता पूरा होने के बाद भी बहुत मुश्किल से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। कुल मिलकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों ने लाल सिंह चड्ढा को पूरी तरह से नकार दिया है।

लाल सिंह चड्ढा को मिले-जुले रिव्यू मिले। आमिर खान की ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में असफल रही। इसका प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है, रिलीज के 8वें दिन तो इसकी कमाई 25 फीसदी तक गिर गई। डबल डिजिट में ओपनिंग करने वाली ये फिल्म अब 2 करोड़ से भी नीचे पहुंच गई है। 8वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने 1.50 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। जिसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंचती है 52 करोड़।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 63.2 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर सकती है। लाल सिंह चड्ढा के बजट की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा के अनुसार फिल्म का बजट 180 करोड़ से ज्यादा है। ऐसे में अगर ये सिर्फ 60 करोड़ के आसपास कमाती है तो आमिर खान के साथ-साथ ये पूरे इंडस्ट्री के लिए भी चिंता का विषय है क्योंकि इस साल एक-एक करके हिन्दी की लगभग सारी ही बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिटी हैं। 

आमिर खान के अलावा फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्या भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि देशभर में दर्शकों के कम संख्या होने के कारण सिनेमाघर मालिकों को शोज भी कैंसिल करने पड़े हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 1000 से ज्यादा शोज कैंसिल किए गए हैं। कही पर करण जौहर की जुग जुग जियो दिखाई जा रही है तो कहीं पर कोई और फिल्म।  

Edited By: Ruchi Vajpayee