नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' अब अपने पांचवे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और थमने का नाम तक नहीं ले रही है। 14 अप्रैल को रिलीज हुए 'केजीएफ 2' से रॉकी भाई के एक्शन की ऐसी आंधी आई जिसने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स की फिल्मों की धज्जियां उड़ा दी है और लगातार नए रिकॉर्ड्स बनाती जा रही है। रविवार को भी फिल्म ने इतिहास रचते हुए 1200 करोड़ क्लब में अपनी धमाकेदार एंट्री दर्ज कराई है।

फिल्म ने अपनी रिलीज के 32वें दिन 15 अप्रैल को वर्ल्डवाइड 1200.76 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। इसके साथ ही 'केजीएफ 2' 1200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली हिंदुस्‍तान की तीसरी फ‍िल्‍म बन गई है। इससे पहले आमिर खान की 'दंगल' और एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' ने इस आकड़े को पार किया था। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोमवार को ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और फिल्म के नए कलेक्शन को लेकर आकड़ें शेयर किए। उन्होंने लिखा, "केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस ने 1200 करोड़ क्लब में एंट्री की है।" इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के अब तक की कमाई की भी जानकारी दी। जिसके अनुसार फिल्म ने पहले हफ्ते में ₹720.31 करोड़, दूसरे हफ्ते में ₹223.51 करोड़, तीसरे हफ्ते में ₹140.55 करोड़, चौथे हफ्ते में ₹91.26 करोड़ की कमाई की और अब कुल कमाई ₹1200.76 करोड़ हो गई है।

केजीएफः चैप्टर 2' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, वहीं होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर ने इसका निर्माण किया है। 'केजीएफः चैप्टर 2' में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज अहम किरदारों में हैं। फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। 16 अप्रैल से फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ गई है। जो फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाएं अब उनके पास एक नया मौका है रॉकी भाई के एक्शन को देखने का।  

Edited By: Vaishali Chandra