Move to Jagran APP

Kantara: कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर मचा चुकी है धमाल, क्या हिन्दी में दे पाएगी 'KGF 2' को टक्कर?

Kantara Box Office Prediction कन्नड़ फिल्म कांतारा आज सिनेमाघरों में हिन्दी में भी रिलीज हो रही। 14 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी धमाकेदार प्रदर्शन किया है। ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी जबरदस्त रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2022 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2022 01:19 PM (IST)
kantara box office Prediction, rishab shetty, sapthami gowda

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Box Office Prediction: ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने दो हफ्तों में भी धमाल मचा दिया है। 14 अक्टूबर को कांतारा हिन्दी सहित तमिल और तेलुगु वर्जन में भी रिलीज हो गई। इस फिल्म से मेकर्स और दर्शकों को काफी उम्मीदें है।

loksabha election banner

कन्नड़ में मचाया धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांतारा करीब 16 करोड़ के बजट में बनी है। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक सिर्फ कन्नड़ भाषा में 72.81 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इतना ही नहीं बल्कि कन्नड़ भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले 'केजीएफ 2' ने 171.50 करोड़, आरआरआर ने 86 करोड़ और 777 चार्ली ने 51 करोड़ का कलेक्शन किया था।

पहले दिन करेगी इतनी कमाई

कांतारा के हिन्दी एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने अच्छा कलेक्शन दर्ज किया है। सिनेमाघरों में कांतारा को  'डॉक्टर जी' और 'कोड नेम तिरंगा' से कड़ी टक्कर मिल रही है। बावजूद इसके कांतारा को काफी अच्छी संख्या में स्क्रीन्स मिली हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि कांतारा पहले दिन  दिन एक से डेढ़ करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है।

काफी अलग है 'कांतारा' की कहानी

ऋषभ शेट्टी के इस कन्नड़ फिल्म की स्टोरी की बात करें तो फिल्म प्रकृति और मनुष्य के बीच संघर्ष को दर्शाती है जो कि कर्नाटक की लोक कथाओं पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म केजीएफ 2 की कहानी से काफी अलग है और इसमें कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति की कहानी बताई गई है।

क्या दे पाएगी 'KGF 2' को टक्कर?

बता दें कि बॉक्स ऑफिस की इस साल की सबसे सफल फिल्म भी कन्नड़ ओरिजिन की केजीएफ चैप्टर 2 रही। फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 434.70 करोड़ रहा। तो अब देखना दिलचस्प होगा कि ऋषभ क्या यश के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ पाएंगे? साथ ही यह भी क्या कांतारा इस साल साउथ सिनेमा के बढ़ रहे वर्चस्व को कायम रख पाएगी?

यह भी पढ़ें

Ponniyin Selvan 1 Box Office Day 14: मणि रत्नम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ की हुई कमाई

Vikram Vedha Collection Day 14: दो हफ्तों में 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई ऋतिक-सैफ की फिल्म, स्टारडम हुआ फुस्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.