Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 23 : Shahid Kapoor की फिल्म ने कमाए 255 करोड़, लेकिन...

Kabir Singh Box Office Collection Day 23 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह की कमाई की रफ्तार अब जाकर थोड़ी धीमी पड़ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 12:40 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 04:52 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 23 : Shahid Kapoor की फिल्म ने कमाए 255 करोड़, लेकिन...
Kabir Singh Box Office Collection Day 23 : Shahid Kapoor की फिल्म ने कमाए 255 करोड़, लेकिन...

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई की रफ्तार अब जाकर थोड़ी धीमी पड़ रही है। हालांकि फिल्म ने 23 दिन में 255 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। 255 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही फिल्म ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।  तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने 23वें दिन 255.89 करोड़ कमा लिए हैं। 250 करोड़ा का आंकड़ा छूने वाली ‘कबीर सिंह’ शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि कबीर सिंह ने फर्स्ट हाफ़ की टॉपर फिल्म बनने के लिए 'विक्की कौशल' की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' को मात दे दी है, जिसने 245 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया था। विक्की कौशल की फिल्म ने इतनी जबरदस्त कमाई की थी कि लग रहा था हाल फिलहाल कोई भी फिल्म इसके टक्कर में नहीं आ पाएगी। लेकिन शाहिद की दमदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया और नतीजा आपके सामने है। 

यहां तक की शाहिद ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। भाईजान की फिल्म ने 210 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया था। 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'भारत' के अलावा 'कबीर सिंह' ने अजय देवगन की 'टोटल धमाल' जिसने लगभग 154 करोड़ा का कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार की 'केसरी' जिसने लगभग 153 करोड़ का कलेक्शन किया था, का भी रिकॉर्ड दिया है। लेकिन अब फिल्म के सामने आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' और रितिक रोशन की 'सुपर 30' है जिसके बाद फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ती नजर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.