Move to Jagran APP

Box Office: जुड़वा 2 की धूम जारी, कमाई अब 200 करोड़ पार

फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 203 करोड़ 33 लाख रूपये हो गया है। फिल्म को ओवरसीज़ से भी अच्छी कमाई हुई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 15 Oct 2017 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2017 02:19 PM (IST)
Box Office: जुड़वा 2 की धूम जारी, कमाई अब 200 करोड़ पार
Box Office: जुड़वा 2 की धूम जारी, कमाई अब 200 करोड़ पार

 मुंबई। वरुण धवन की जुड़वा 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया था और तीसरे वीकेंड में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी 200 करोड़ के पार पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

डेविड धवन निर्देशित जुड़वा 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर तीसरे हफ़्ते में प्रवेश करते हुए शनिवार को दो करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 130 करोड़ 21 लाख रूपये हो गया है। लेकिन फिल्म को बड़ी उपलब्धि मिली है। जुड़वा 2 ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के जरिये 200 करोड़ की कमाई को भी पार कर लिया है। फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 203 करोड़ 33 लाख रूपये हो गया है। फिल्म को ओवरसीज़ से भी अच्छी कमाई हुई है। वरुण धवन की इस फिल्म की नज़र अब अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के 134 करोड़ 22 लाख रूपये के कलेक्शन पर है।

यह भी पढ़ें:Box Office:जुड़वा 2 का एक और धमाका, अब सलमान-अक्षय की फिल्मों को पीछे छोड़ा

फिल्म जुड़वा 2 की रिलीज़ से पहले उनकी तुलना सलमान खान की फिल्म जुड़वा को लेकर की जा रही थी लेकिन वरुण धवन ने दर्शकों की पसंद से ये साबित कर दिया कि वो नई जनरेशन के तगड़े कमाऊ स्टार हैं , जिन पर बड़ा दांव खेला जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.