Move to Jagran APP

Jersey Box Office: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार से शुरू, बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' से टक्कर

Jersey Box Office जरसी इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है और फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर काफी उत्सुकता है। कबीर सिंह के बाद शाहिद इस फिल्म के साथ लौट रहे हैं। कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 08 Apr 2022 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 09 Apr 2022 06:49 AM (IST)
Jersey Box Office Shahid Kapoor Film Advance Ticket Sale Opens. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 2019 की फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर जरसी के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। पैनडेमिक के बाद शाहिद की यह पहली बड़ी रिलीज है। एक्टर के फैंस को जरसी का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और शाहिद के अभिनय की खूब तारीफ हुई है। जरसी, इसी शीर्षक से आयी तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है।

loksabha election banner

तेलुगु फिल्म जरसी एक चर्चित और सराही गयी फिल्म थी, लिहाजा हिंदी में भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नौरी ने ही किया है, जो तेलुगु फिल्म के भी निर्देशक हैं। जरसी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

जरसी के फैंस के लिए खुशखबरी है कि इसकी टिकटों की एडवांस सेल शनिवार से शुरू हो रही है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, पहले एडवांस टिकट सेल रविवार से शुरू करने की योजना थी, मगर पिछले कुछ दिनों में फिल्म को लेकर दर्शकों के रुझान को देखते हुए एक दिन पहले खोलने का फैसला किया गया है। शाहिद ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर करके बताया था कि फिल्म गुरुवार के दिन रिलीज हो रही है और एडवांस बुकिंग शनिवार को खुल जाएगी।

फिल्म के निर्माता अमन गिल ने कहा- टिकट सेल की बिक्री रविवार को शुरू करने का विचार था, मगर चार दिनों की लम्बी छुट्टी के मद्देनजर फैंस और परिवार अपने प्लांस बना लें, इसलिए हमने तय किया कि शनिवार को एडवांस बुकिंग शुरू कर दी जाए। लोगों को वैशाखी, महावीर जयंती, अम्बेडकर जयंती के बाद गुड फ्राइडे का लम्बा वीकेंड मिलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जर्सी में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर फीमल लीड रोल में हैं। वहीं, पंकज कपूर और रोनित कामरा अहम किरदारों में दिखेंगे। संगीत सचेत-परम्परा ने किया है। फिल्म के मइया मैनू गाने को 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

केजीएफ 2 से होगा मुकाबला

जरसी के सामने बॉक्स ऑफिस पर साल की बहुचर्चित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 होगी, जिसको लेकर काफी बातें हो रही हैं। कन्नड़ सिनेमा की फिल्म पैन-इंडिया रिलीज की जा रही है। दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी। इसके पहले भाग को हिंदी बेल्ट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, इसलिए केजीएफ 2 को एक प्रबल चुनौती के रूप में देखा जा रहा है।

हालांकि, छुट्टियों और लम्बे हॉलीडे वीकेंड को देखते हुए माना जा रहा है कि दोनों फिल्मों को पर्याप्त जगह मिलेगी। राजामौली की आरआरआर का असर तब तक हल्का पड़ चुका होगा। ऐसे में असली टक्कर जरसी और केजीएफ 2 के बीच ही होगी। केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स अच्छी रिपोर्ट्स आ रही हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग सीमित केंद्रों पर गुरुवार शाम से शुरू हुई थी और एक लाख टिकट बिकने की खबरें आ रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.