नई दिल्ली, जेएनएन।Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की दूसरे दिन की भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ चुकी है। इन आंकड़ों को देखकर रणवीर और फिल्म के मेकर्स को मायूसी हो सकती है। हालांकि कि सेकेंड डे फिल्म के कलेक्शन में कुछ सुधार हुआ है पर वह बेहद मामूली है। फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग साढ़े तीन करोड़ भी नहीं रही और कांटा 3.25 पर जाकर रुक गया। तो वहीं शनिवार को फिल्म के बिजनेस में कुछ उछाल देखा गया।

रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से हैं, अपनी एक फिल्म के लिए वो 50 करोड़ से काफी ज्यादा चार्ज करते हैं। तो वहीं जयेशभाई इस बार बॉक्स ऑफिस पर कही से भी जोरदार नजर नहीं आ रहे। इस फिल्म का दम पहले दिन ही निकल चुका है, अब सनडे को कोई चमत्कार ही इसे पहले वीकेंड में अच्छा बिजनेस करा सकता है। बता दें कि ये रणवीर सिंह की अब तक की सबसे कमजोर फिल्मों में टॉप पर है। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया, इस तरह कुल मिलाकर फिल्म की कमाई 7.5 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को इसके निर्माता मनीष शर्मा, निर्देशक दिव्यांग ठक्कर और एक्टर रणवीर सिंह ने ट्रेलर रिलीज के दिन एक ऐसी शानदार फिल्म बताया था। रणवीर सिंह ने कहा था कि ये पहली फिल्म थी जिसकी स्टोरी सुनने के बाद ही उन्होंने इसे हां कह दिया था।  यशराज फिल्म्स के बैनर वाली जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन में रणवीर सिंह ने खासा पसीना भी बहाया है। कभी टीवी शोज तो कभी विदेश, रणवीर ने कोई मौका नहीं छोड़ा, ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी भी उनपर ही आती है।

लागत की बात करें तो बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह की इस फिल्म का बजट 60 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। प्रमोशन को भी मिला दे तो लागत 100 करोड़ के करीब पहुंच रही है। हालांकि रिपोर्ट्स हैं कि यशराज फिल्म्स ने पहले ही फिल्म के डिजिटल और टीवी राइट्स से लागत का एक बड़ा हिस्सा कमा लिया है। पर जो भी कहें फिल्म का असली इम्तिहान तो बॉक्स ऑफिस पर होता है, जहां ‘जयेशभाई जोरदार’ फुस्स साबित हुई है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee