Move to Jagran APP

Jawan से लेकर 'मिशन रानीगंज' तक, National Cinema Day पर इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया भारी उछाल

Jawan Box Office Collection देशभर में आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर सिनेमाघरों में मौजूद फिल्मों के टिकट प्राइज को 99 रुपये में कर दिया गया है जिसकी वजह से भारी तादाद में लोग फिल्मों को देखने के लिए जा रहे हैं। इस बीच दोपहर तक जवान से लेकर मिशन रानीगंज जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 13 Oct 2023 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2023 05:49 PM (IST)
नेशनल सिनेमा डे का इन फिल्मों का मिला लाभ (Photo Credit-Insatgram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj Box Office Collection: नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर सिनेमाघरों में फिल्में देखने के लिए लोगों की लंबी कतार लगी हुई है। 99 रुपये की टिकट के ऑफर का फायदा उठाकर तमाम लोग थिएटर में फिल्मों का आनंद लेने पहुंचे हैं।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day 2023) पर शाह रुख खान की 'जवान' से लेकर अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' तक कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन में भारी इजाफा देखने के मिला है। बता दें कि फिल्मों की कमाई के ये आंकड़े नेशनल चैन में दोपहर 3:30 बजे तक के हैं।

फुकरे 3 (Fukrey 3)

निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' मौजूदा समय में सिनेमाघरों में जारी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर 'फुकरे 3' की कमाई में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 13 अक्टूबर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस आज दोपहर 3:30 बजे तक 'फुकरे 3' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ो की जानकारी दी है। तरण के मुताबिक फुकरे 3 ने नेशनल चैन में करीब 2.61 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि 'फुकरे 3' के 16वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदार रहने वाला है।

मिशन रानीगंज (Mission Raniganj)

बेशक अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रिलीज के पहले 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। लेकिन नेशनल सिनेमा डे पर 'मिशन रानीगंज' की कमाई में रफ्तार आई है। शुक्रवार तक इस फिल्म ने नेशनल चैन में 2.38 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

जवान (Jawan)

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाह रुख खान की धमाकेदार फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में एक महीने से ज्यादा का समय पूरा कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी फैंस के अंदर 'जवान' का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

राष्ट्रीय सिनेमा के मौके पर शाह रुख की जवान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोपहर 3:30 तक 2.71 करोड़ की कमाई कर ली है। साफतौर पर कहा जाए तो नेशनल सिनेमा डे पर 99 रुपये की फिल्म के टिकट ऑफर का दर्शकों ने जमकर फायदा उठाया है।

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj Box Office Day 7: 'मिशन रानीगंज' को पड़ी रेसक्यू ऑपरेशन की जरुरत, बॉक्स ऑफिस पर हालत हुई खराब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.