मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफ़िस पर पहले सोमवार को दर्शकों से प्यार पा लिया और पांच करोड़ से अधिक का कलेक्शन हासिल किया है।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क ने चौथे दिन यानि पहले सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पांच करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को आठ करोड़ 71 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी यानि पहले दिन के मुकाबले हफ़्ते के पहले सामान्य दिन में करीब 40 प्रतिशत की गिरावट दर्ज़ की गई है। ये संकेत है फिल्म के दर्शकों को पसंद आने के। इंडिया में और खासकर उत्तर भारत में माउथ पब्लिसिटी के जरिये आये इस कलेक्शन का मतलब लोगों ने जाह्नवी और ईशान के रूप में नए चेहरों को भी स्वीकार किया है।

करीब 30 करोड़ में बनी और दुनिया भर में 2700 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई शशांक खेतान निर्देशित धड़क को अब तक 39 करोड़ 19 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है और माना जा रहा है कि ये फिल्म एक हफ़्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। धड़क ने पहले वीकेंड में 33 करोड़ 67 लाख रूपये का दमदार कलेक्शन किया। और इस कारण पहले वीकेंड के कलेक्शन के आधार पर इस साल तीन दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में धड़क आठवें स्थान पहुंची । धड़क के निर्देशक शशांक खेतान ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया भी बनाई थी। आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 33 करोड़ 74 लाख रूपये की कमाई की थी। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की ये पहली फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। ईशान का भी हिंदी फिल्मों में ये प्रवेश है। उन्होंने इससे पहले माजिद मजीदी की फिल्म बियोंड द क्लाउड्स में काम किया था।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी धड़क की अपनी कोई ओरिजनल कहानी नहीं है क्योंकि ये मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर ने जिस इश्क़ के अमीरी-गरीबी वाले फ़साने को सैराट में बयां किया था ठीक वैसा है पार्वती यानि जाह्नवी और मधुकर यानि ईशान पेश किया है। धड़क में आशुतोष राणा, ऐश्वर्या नारकर और अंकित बिष्ट का भी अहम् रोल है।

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क का पहला वीकेंड कड़क, अब तक इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस