Move to Jagran APP

Janhit Mein Jaari Box Office: फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल, आंकड़ें कमजोर लेकिन कलेक्शन हुआ डबल

नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कुछ रफ्तार पकड़ी। पहले दिन 100 रूपये टिकट के दाम होने पर भी फिल्म ज्यादा लोगों को आकर्षित करने में नकाम रही थी। वहीं अब धीमी गति से आगे बढ़ती दिख रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 12 Jun 2022 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2022 06:13 PM (IST)
Janhit Mein Jaari Box Office: फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल, आंकड़ें कमजोर लेकिन कलेक्शन हुआ डबल
Janhit Mein Jaari Box Office day 2 collection

नई दिल्ली, जेएनएन। (Janhit Mein Jaari Day 2 Box Office Collection) नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' की कमाई में दूसरे दिन कुछ उछाल देखने को मिला। फिल्म टिकट काउंटर पर अभी भी आंकड़ों के मामले में कहीं पीछे है, लेकिन दूसरे दिन सीधा डबल कलेक्शन किया। 542 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ये फिल्म कॉमेडी की आंड़ में गंभीर मुद्दे को उठाती है। फिल्म में नुसरत कॉन्डोम सेल्स गर्ल के किरदार में हैं। जो अपने आप में ही भारत जैसे देश में एक विवादित मुद्दा है।

loksabha election banner

10 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरूआत करते हुए 43 लाख रूपये के साथ ओपनिंग की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ते हुए 82 लाख का कलेक्शन किया। यानी के दूसरे कलेक्शन सीधा दोगुना हो गया है। इसके साथ ही रविवार को फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं। अगर फिल्म ऐसे ही कमाई के मामले में आगे बढ़ती रही तो ये आने वाले समय कई बड़ी फिल्मों को टक्कर भी दे सकती है। फिल्म के नेट कलेक्शन की बात करें भारत में 'जनहित में जारी' ने अब तक 1.25 करोड़ कमाए हैं।

  • पहला दिन (10 जून)- 43 लाख
  • दूसरा दिन (11 जून)- 82 लाख

अब तक का टोटल कलेक्शन- 1.25 करोड़

सिर्फ 100 रूपये में फिल्म के टिकट 

'जनहित में जारी' के मेकर्स ने लोगों को अकर्षित करने के लिए फिल्म के टिकट के दाम काफी कम रखे। ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को बुलाने के लिए उन्होंने पहले दिन के लिए थिएटर्स में टिकट के दाम सिर्फ 100 रूपये कर दिए थे। हालांकि, इससे ज्यादा फर्क पड़ता तो नहीं दिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरूचा के लीड रोल वाली फिल्म 'जनहित में जारी' को जय बसंतू सिंह ने निर्देशित किया था। वहीं, राज शांडिल्य ने इसे लिखा था, जो पहले भी नुसरत के साथ ड्रीम गर्ल में काम कर चुके हैं। फिल्म में नुसरत के साथ अनुद सिंह ढाका, विजय राज, टीनू आनंद और परितोष त्रिपाठी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.