नई दिल्ली, जेएनएन। Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच घमासान जारी है। इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी ठीक प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। फिल्म ने चौथे दिन यानि सोमवार को लगभग 2 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की और कुल कलेक्शन लगभग 12 करोड़ रुपये हासिल कर लिया है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ी को अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी से बहुत उम्मीदें थी और उन्हें एक हिट फिल्म की जरुरत भी है क्योंकि पिछली कुछ फिल्में दोनों कलाकारों की बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी हैं। ऐसे में जबरिया जोड़ी का परफॉर्म करना दोनों कलाकारों के लिए बहुत जरुरी है। 9 अगस्त को रिलीज हुई जबरिया जोड़ी का प्रदर्शन ठीक है और दूसरी फिल्मों से कॉम्पीटिशन के बीफ फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होती नजर आ रही है। पहले दिन फिल्म ने 3.15 करोड़ रुपये कमाये थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जबरिया जोड़ी बिहार राज्य के चर्चित पकड़वा विवाह पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति के साथ संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है। प्रशांत सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि प्रोडक्शन एकता कपूर ने किया है।

कलेक्शन की बात करें तो वीक डेज में कम कमाई की उम्मीद है लेकिन वीकेंड आते-आते ग्राफ बढ़ सकता है। चूंकि इस समय हॉलीुवड फिल्में जैसे द लॉयन किंग और फास्ट एंड फ्यूरियस व बॉलीवुड फिल्म जैसे सुपर 30 अच्छा परफॉर्म कर रही हैं तो जबरिया जोड़ी के सामने चुनौती होगी। 

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sridevi: मां के जन्मदिन पर बेटी Janhvi Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिखा I Love You

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 32: विदेशों में Hrithik Roshan की फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni