Move to Jagran APP

Good Newwz Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफ़िस पर 'गुड न्यूज़' का कमाल, तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार

Good Newwz Box Office Collection Day 3 गुड न्यूज़ ने रविवार को 25.65 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही कुल कलेक्शन 64.99 करोड़ हो गई।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 01:19 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 01:25 PM (IST)
Good Newwz Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफ़िस पर 'गुड न्यूज़' का कमाल, तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार
Good Newwz Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफ़िस पर 'गुड न्यूज़' का कमाल, तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार

नई दिल्ली, जेएनएन।Good Newwz Box Office Collection Day 1:  अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गुड न्यूज़' साल के अंत में फ़िल्ममेकर्स के लिए तोहफा लेकर आई है। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही है। पहले वीकेंड के ख़त्म होने पर 'गुड न्यूज़' ने आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फ़िल्म को क्रिसमस और नये साल की छुट्टियां को जबरदस्त फायदा मिल रहा है। सलमान ख़ान की 'दबंग 3' भी अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज़' की रफ्त़ार रोक नहीं पा रही है।

loksabha election banner

फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'गुड न्यूज़' ने रविवार को 25.65 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही कुल कलेक्शन 64.99 करोड़ के पार हो गया। यह इस साल का अक्षय कुमार का तीसरे सबसे बड़ा वीकेंड है। करीना कपूर, दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे स्टार्स से सज़ी फ़िल्म 'गुड न्यूज़' शुक्रवार को रिलीज़ हुई। फ़िल्म 17.56 करोड़ की शानदार ओपनिंग मिली थी। इसके बाद शनिवार को उछाल देखने को मिला। फ़िल्म ने 21.78 करोड़ और जोड़ लिए।

'गुड न्यूज़' के लिए और भी 'गुड न्यूज़' बाकी है। अभी छुट्टियां ख़त्म नहीं हुई हैं। ऐसे में उम्मीद है कि आंकड़ों में और बढ़ोतरी देखी जा सकती है। 31 दिसंबर और 1 जनवरी को फ़िल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है। ट्रेड विश्लेषकों के मुताबिक, फ़िल्म पहले हफ़्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

आने वाला हफ्ता भी 'गुड न्यूज़' के लिए आसान रहने वाला है। नए साल के पहले हफ्तें में कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। ऐसे में 'गुड न्यूज़' के लिए फिलहाल गुड न्यूज़ बाकी है। अक्षय की फ़िल्म को असली टक्कर 10 जनवरी को मिलेगी, जब दो बड़ी फ़िल्में पर्दे पर उतरेंगी। एक तरफ अजय देवगन, काजोल और सैफ़ अली स्टारर 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' होगी। दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर 'छपाक' होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.