Move to Jagran APP

Godzilla Vs Kong: गॉडज़िला और कॉन्ग की लड़ाई ने बॉक्स ऑफ़िस पर मचाया तहलका, आठ दिनों में कर ली इतनी कमाई

Godzilla Vs Kong गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग 24 मार्च को अंग्रेज़ी के अलावा तमिल-तेलुगु और हिंदी भाषाओं में 1700 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। मिड वीक रिलीज़ होने के बावजूद फ़िल्म ने 6.40 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग ली थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 07:55 PM (IST)
Godzilla Vs Kong: गॉडज़िला और कॉन्ग की लड़ाई ने बॉक्स ऑफ़िस पर मचाया तहलका, आठ दिनों में कर ली इतनी कमाई
Godzilla Vs Kong steady at box office. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चुनौतियों के बीच हॉलीवुड फ़िल्म Godzilla Vs Kong ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी की शानदार दास्तान लिखी है। फ़िल्म ने रिलीज़ के आठ दिनों में सधी हुई रफ़्तार से चलते हुए 37 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। उम्मीद है कि 9 दिन लम्बे ओपनिंग वीकेंड में गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग 40 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। 

loksabha election banner

फ़िल्म ने बुधवार को 2.29 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फ़िल्म का 8 दिनों का नेट बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 37.92 करोड़ हो गया। अगर रिलीज़ के पहले हफ़्ते में गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग के कलेक्शंस देखें तो ओपनिंग वीकेंड के बाद कलेक्शंस गिरे, मगर वर्किंग वीक में गिरावट बहुत अधिक नहीं है। 

गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग 24 मार्च को अंग्रेज़ी के अलावा तमिल-तेलुगु और हिंदी भाषाओं में 1700 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। मिड वीक रिलीज़ होने के बावजूद फ़िल्म ने 6.40 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग ली थी। इसके बाद गुरुवार को 5.40 करोड़ और शुक्रवार को 4.22 करोड़ जमा किये। शनिवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर उछाल आया और 6.42 करोड़ बटोरे। रविवार को फ़िल्म ने 6.52 करोड़ जमा किये। इसके बाद सोमवार को होली की छुट्टी पर 3.94 करोड़ का कलेक्शन किया। मंगलवार को फ़िल्म 2.73 करोड़ जुटाने में कामयाब रही।

ट्रेड जानकार मानते हैं कि गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग की कमाई का बड़ा हिस्सा दक्षिण भारत से आ रहा है, जहां फ़िल्म अंग्रेज़ी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हुई है। कुछ हिंदी भाषी प्रदेश में कोविड-19 का असर होने की वजह से बिज़नेस प्रभावित हो रहा है। सबसे अधिक प्रभाव महाराष्ट्र में कोविड-19 की चिंताजनक स्थिति का पड़ रहा है। मुंबई टेरिटरी फ़िल्मों के लिए बेहद अहम मानी जाती है। 

अहम बात यह है कि हॉलीवुड फ़िल्म ने इसके आस-पास रिलीज़ हुईं बॉलीवुड फ़िल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि, हिंदी फ़िल्मों का बिज़नेस कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से काफ़ी प्रभावित रहा है। अब 2 अप्रैल को दो नई फ़िल्में कोई जाने ना और फ्लाइट रिलीज़ हो रही हैं। इन फ़िल्मों के लिए गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग एक चुनौती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.