Move to Jagran APP

Godfather Collection Day 5: चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी ने किया धमाल, पांचवें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

Godfather Collection Day 5 मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर सोशल मीडिया पर लगातार धमाल मचा रही है। चार दिन में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में धुआंधार कमाई की और पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर गॉडफादर का जलवा कायम रहा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 10 Oct 2022 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2022 11:44 AM (IST)
godfather box office collection day 5 salman khan and mega star chiranjeevi. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन । Godfather Box Office Collection Day 5: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी जब-जब स्क्रीन पर आते हैं तो उनके चाहने वाले उन पर प्यार लुटाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहते और अब तो फिल्म 'गॉडफादर' में ऑडियंस को डबल धमाल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर फैंस को खूब पसंद आ रही है और यह फिल्म एक के बाद एक सफलता के झंडे गाड़ रही है। जहां चार दिनों में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त बिजनेस किया, तो वहीं पांचवें दिन भी 'गॉडफादर' ने हिंदी सहित सभी भाषाओं में अपनी पकड़ बनाए रखी।

loksabha election banner

पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही सलमान-चिरंजीवी की फिल्म

सलमान खान और चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'गॉडफादर' ने पिछले 4 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया। इस फिल्म ने पांचवें दिन हिंदी बेल्ट में जहां 1.14 करोड़ की टोटल कमाई की, तो वहीं तेलुगू में गॉड फादर ने 7.88 करोड़ का दमदार बिजनेस किया। तमिल तेलुगू और हिंदी सहित सभी भाषाओं में इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 59.17 करोड़ का टोटल बिजनेस किया। जिसमें हिंदी डब में पांचवें दिन ही इस फिल्म ने 4. 61 करोड़ और तेलुगू में इस फिल्म ने 54. 56 करोड़ के आसपास की कमाई की। फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 125.97 करोड़ के आसपास की कमाई की।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

'गॉड फादर से सलमान खान ने रखा साउथ इंडस्ट्री में कदम

सलमान खान ने फिल्म 'गॉडफादर' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक नई शुरुआत की है। भले ही सलमान खान इस फिल्म में फुल फ्लेड्ज रोल में न हों, लेकिन उनके छोटे से किरदार को ही काफी पसंद किया गया। फिल्म में सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा नयनतारा, समुथिरकानी, पुरी जगन्नाध, सत्यदेव कांचराना भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जोकि मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है। लुसिफर में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: Godfather Collection Day 4: सलमान- चिरंजीवी की 'गॉडफादर' ने उड़ाया गर्दा, 4 दिन में 100 करोड़ पार हुई फिल्म

यह भी पढ़ें: GodFather Box Office Collection: चिरंजीवी की फिल्म की कमाई में तीसरे दिन आई गिरावट, वीकेंड से आस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.