Move to Jagran APP

Box Office पर 24 दिनों में 100 करोड़ की नहीं हो पाई...स्वीटी

चीन में सलमान खान की बजरंगी भाईजान अब 35.90 मिलियन डॉलर यानि 233 करोड़ 68 लाख रूपये की कमाई तक पहुंच गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 11:13 AM (IST)
Box Office पर 24 दिनों में 100 करोड़ की नहीं हो पाई...स्वीटी
Box Office पर 24 दिनों में 100 करोड़ की नहीं हो पाई...स्वीटी

मुंबई। अपनी सफलता का जश्न मना चुके फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से जुड़े लोगों को उस समय थोड़ी मायूसी हाथ लगी जब 24वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से फिल्म बस कुछ लाख से चूक गई।

loksabha election banner

प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने चौथे वीकेंड में रविवार को दो करोड़ 32 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन इस कारण 99 करोड़ 34 लाख रूपये हो गया यानि कुछ लाख से फिल्म 100 करोड़ से चूक गई। सोमवार के कलेक्शन में फिल्म 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी, जिसमें कोई दो राय नहीं है। सोनू के टीटू की स्वीटी ने चौथे वीकेंड में पांच करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया है, जिसके चलते ये फिल्म इस साल की चौथे वीकेंड में सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। लड़की से शादी ठुकरा कर अपने मेल-फ्रेड से दोस्ती को तरजीह देने वाली कहानी पर बनी इस फिल्म ने पद्मावत के बाद इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म पहले ही बना लिया है। पहले हफ़्ते में फिल्म को 45 करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था और दूसरे सप्ताह में 29 करोड़ 77 लाख रूपये का। हालांकि तीसरे हफ़्ते में फिल्म की कलेक्शन रफ़्तार में कमी आई और 17 करोड़ 93 लाख रूपये ही मिले।

 

उधर चीन में सलमान खान की बजरंगी भाईजान 200 करोड़ का कलेक्शन पार करने के बाद मजबूती से आगे बढ़ रही है और रविवार को आये 1.85 मिलियन डॉलर के कलेक्शन के साथ ही फिल्म अब 35.90 मिलियन डॉलर यानि 233 करोड़ 68 लाख रूपये की कमाई तक पहुंच गई है। फिल्म को 40 मिलियन डॉलर का कलेक्शन पाना मुश्किल नहीं होगा। पाकिस्तानी बच्ची के गलती से भारत आने और फिर बजरंगी भाईजान नाम के आदमी के उसे बिना वीज़ा के सरहद पार पहुँचाने के इमोशनल कहानी पर बनी ये फिल्म चीन में पसंद की गई है और इस समय चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर बजरंगी भाईजान पांचवे स्थान पर है।

यह भी पढ़ें: Box Office: एक हफ़्ते में हेट स्टोरी 4 को इतने करोड़, SKTKS का सैकड़ा अब...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.