मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म अंधाधुन हर दिन अच्छी रफ़्तार के साथ कलेक्शन कर रही है और पहले तीन दिन में फिल्म को 15 करोड़ का कलेक्शन मिल गया है।

लम्बे समय समय के बाद बड़े परदे पर अपनी फिल्म लेकर आये श्रीराम राघवन निर्देशित अंधाधुन को पहले तीन दिन में 15 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिल गया है। फिल्म ने इस रविवार को सात करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई हुई। इस फिल्म ने दो करोड़ 70 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और दूसरे दिन यानि शनिवार को पांच करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया। पहले दिन के मुकाबले फिल्म को शनिवार को करीब 88 प्रतिशत की ग्रोथ मिली जबकि दूसरे के मुकाबले तीसरे दिन 41 प्रतिशत की।

दरअसल अंधाधुन उन फिल्मों की कटेगरी में शामिल है, जिसका कंटेंट धीरे धीरे दर्शकों की संख्या बढ़ाता होता है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिये अब तक अच्छी कमाई हुई है और ये आगे भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है। श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को इस बार उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया है । फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री है। फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई है ।

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म शुभ मंगल सावधान ने पहले वीकेंड में 14 करोड़ 46 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

बरेली की बर्फी को पहले तीन दिन में 11 करोड़ 52 लाख रूपये की कमाई हुई थी

इसी शुक्रवार को आयुष शर्मा- वरीना हुसैन की लवयात्री रिलीज़ हुई। अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी लवयात्री को इस रविवार को दो करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म को अब तक छह करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। फिल्म गुजरात बेस्ट और खासकर गरबा-डंडिया उत्सव के साथ आगे बढ़ने वाली कहानी है। फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है लेकिन फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ने के बाद भी लवयात्री को कोई ख़ास फ़ायदा नहीं हुआ है।

फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें गुजरात के कई सारे सांस्कृतिक रंग हैं। परदेस से आई लड़की से गुजरात के लड़के के प्यार की इस कहानी में वरीना हुसैन ने लीड रोल निभाया है। वरीना अफगानिस्तान की हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। करीब 20 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को देश भर में 1000 से 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है ।

यह भी पढ़ें: Box Office: लवयात्री और अंधाधुन के बीच कांटे की टक्कर, पहले दिन इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar