Move to Jagran APP

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: नहीं थम रही दृश्यम 2 की रफ्तार, पांच दिन में 100 करोड़ के हुई पार

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5 अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। ये फिल्म इंडिया और वर्ल्डवाइड शानदार बिजनेस कर रही है। दुनियाभर में इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 08:10 AM (IST)
Drishyam 2 Box Office Collection ajay devgn tabu and akshaye khanna starrer suspense thriller cross 100 crpre mark worldwide/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम' 2 बॉक्स ऑफिस पर शेर की तरह दहाड़ रही है। फिल्म की रिलीज को महज पांच दिन ही हुए हैं, लेकिन जिस रफ्तार से ये फिल्म कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है, उससे ये अंदाजा लगाना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ये सस्पेंस थ्रिलर जल्द ही कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म शानदार बिजनेस कर ही रही है, इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म सभी बड़ी फिल्मों को पटखनी दे रही हैं। महज पांच दिन में अक्षय कुमार की फिल्म जहां इंडियन कलेक्शन के मामले में 100 करोड़ से बस इतनी ही दूर है, तो वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म मंगलवार तक यानी कि पांच दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा कर रही है।

loksabha election banner

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की पांच दिनों में हुई इतनी कमाई

एक तरफ जहां कई फिल्में वीकेंड के बाद कमाई के मामले में धराशायी हो गई, तो वही 'दृश्यम 2' के कलेक्शन पर वर्किंग डेज का भी कोई गहरा असर नहीं पड़ा। इस फिल्म में अपने पहले मंगलवार तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 86.67 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.66 करोड़ की कमाई की। पहले दिन जहां अजय देवगन की दृश्यम ने 15करोड़ के करीब कमाए, तो वही दूसरे दिन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ने लंबी छलांग लगाई, तीसरा दिन आते-आते फिल्म ने 27 करोड़ का आंकड़ा पार किया और रविवार तक बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ के लगभग कमाई की। इसके अलावा वर्किंग डेज में भी लोग थिएटर में विजय सलगांवकर के कन्फेशन को देखने के लिए गए और सोमवार को इस फिल्म ने लगभग 11.87 करोड़ की कमाई की, जोकि ऑफिस डेज के हिसाब से काफी अच्छी है।

वर्ल्डवाइड 'दृश्यम 2' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

सस्पेंस से भरपूर अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड भी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से लेकर रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र तक को सबसे जल्दी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। सोमवार तक जहां ये फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ तक की कमाई कर पाई थी, तो वही मंगलवार को इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 109.69 करोड़ का बिजनेस किया है। हिंदी ऑडियंस के अलावा विदेशों में भी अजय देवगन और तब्बू की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

दृश्यम 2 की सफलता के बाद दृश्यम 3 को लेकर आई बड़ी खबर

दृश्यम 2 की रिलीज को अभी कुछ ही समय हुआ है, लेकिन इस बीच दृश्यम 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक दृश्यम 3 की तैयारियों में मेकर्स जुट गए हैं और खास बात ये है कि दृश्यम 2 का मलयालम और हिंदी दोनों ही वर्जन एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी। दृश्यम 2 की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना अहम भूमिका में हैं, जो पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 की अपार सफलता के बाद 'दृश्यम 3' के लिए हो जाइये तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म!

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' ने लगाई दहाड़, सोमवार को ताबड़तोड़ हुआ कारोबार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.