नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के रिव्यू भी काफी अच्छे आए हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। ‘ड्रीम गर्ल’ ने पांच दिन में जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 59.40 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पांचवे दिन 7.44 करोड़ का बिजनेस किया, जिसके बाद इसक टोटल कलेक्शन 59.40 करोड़ हो गया।

इससे पहले फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 7.43 करोड़ का बिजनेस किया था। शुरुआत से अब तक देखा जाए तो फिल्म का कलेक्शन अच्छा ही रहा है। ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को फिल्म ने 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़, रविवार को 18.10 करोड़, सोमवार को 7.43 करोड़ और मंगलवार को 7.40 करोड़ का बिजनेस किया। वीकेंड पर दमदार प्रदर्शन के बाद फिल्म वर्किंग डे के हिसाब से भी अच्छी कमाई कर रही है। अगर कमाई का यही सिलसिला कायम रहा तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ कमा लेगी।

वैसे ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ पर्दे पर सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर की ‘छिछोरे’ और प्रभास की ‘साहो’ भी बनी हुई है। लेकिन इस वजह से ‘ड्रीम गर्ल’ की कमाई पर कुछ खास फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि छिछोरे और 'साहो' भी पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 'छिछोरे' ने 102 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और 'साहो' ने 150 करोड़ का।

आपको बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुसरत के अलावा विजय राज और अन्नू कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो लड़की की आवाज भी निकाल सकता है और वो कॉल सेंटर पर काम करता है और उसकी आवाज के लोग दीवाने हो जाते हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप