नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर जहां कमाई के झंडे गाड़ रही है, वही 'धाकड़' धम्म से औंधे मुंह गिर पड़ी। पहले दिन भी फिल्म ने 1.20 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे दिन कमाई बढ़ने के बजाए घट गई। कंगना की एक्शन स्पाई फिल्म से उन्हें और उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं, पर अब लगता है कंगना ने भी हार मान ली है। उन्होंने कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म के बढ़िया प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

कंगना रनोट काफी से समय से 'धाकड़' के प्रमोशन में जी जान से जुटी थीं। पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक निराश ही किया है। पहले दिन धाकड़ का कलेक्शन उम्मीद से बहुत कम 1.20 करोड़ रहा। दूसरे दिन भी इसमें कुछ खास सुधार नहीं आया बल्कि फिल्म और नीचे आ गई। धाकड़ भी कंगना रनोट की सबसे बुरी तरह से फ्लॉप हुई फिल्मों की लिस्ट में जल्द ही शामिल होने वाली है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर कोई खास बज नहीं है, जिससे ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर रविवार का दिन भी कंगना को निराश कर सकता है।

'धाकड़' के शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1.05 करोड़ का बिजनेस किया। दो दिन में सिर्फ 2.25 करोड़ कमाकर ये फिल्म इस साल की सुपर फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने के लिए बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है। अगर बजट देखें तो धाकड़ 80 करोड़ के आसपास की पड़ी है। रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कंगना ने 20 करोड़ की फीस भी चार्ज की है। फिल्म दो दिनों में अपनी हीरोइन की फीस भी नहीं निकाल पाई है। 

इसी बीच एक्ट्रेस ने दिल बड़ा रखते हुए कार्तिक आर्यन को 'भूल भुलैया 2' के लिए बधाई दी है। कार्तिक की इस फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस साल बॉक्स बॉक्स पर सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee