नई दिल्ली, जेएनएन। Dhaakad Box Office Collection Day 1:कंगना रनोट की 'धाकड़' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म की पहले दिन की कमाई से बॉलीवुड की क्वीन को काफी निराशा हुई होगी। जैसा की उम्मीद की जा रही थी कि 'धाकड़' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में कलेक्शन करेगी वैसा कुछ हुआ नहीं, ये फिल्म रिलीज के दिन ही टिकट खिड़की पर धड़ाम हो गई। कंगना रनोट की ‘धाकड़’ का ओपनिंग कलेक्शन उनके करियर की पिछली दो फ्लॉप फिल्मों ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ से भी कम रहा। फिल्म को मिक्सड रिव्यूज मिले, और स्पाई एक्शन फिल्म होने के कारण उम्मीद थी कि ये अच्छा बिजनेस करेगी।

'पहले दिन ही धड़ाम हुई धाकड़'

पूरे देश में करीब 2200 सिनेमा स्क्रीन्स पर 'धाकड़' को रिलीज किया गया। अगर प्रमोशन को भी मिला दें तो 'धाकड़' का टोटल बजट करीब 85 करोड़ के आसपास का है, साथ ही रिपोर्ट है कि कंगना ने फिल्म के लिए 20 करोड़ की फीस भी ली है। अब अगर बात करें तो 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस से पहले दिन अपनी हीरोइन की फीस भी वसूल नहीं कर पाई है। वहीं दूसरी तरफ 'धाकड़' के साथ रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को बॉलीवुड फिल्मों के मामले में साल की सबसे धमाकेदार ओपनिंग मिली है।  

कमाए सिर्फ इतने करोड़

कंगना ने धाकड़ की प्रमोशन में अपनी जान लगा दी थी लेकिन फिल्म की कमाई पहले दिन सिर्फ 1.20 करोड़ ही रही। सुबह के ज्यादातर शोज खाली थे, शाम को थोड़ी हलचल देखने को मिली जिसकी बदौलत ये कलेक्शन हो पाया। जी स्टूडियो की इस फिल्म को पहले दिन ही दिन में तारे नजर आ गए। कंगना ने सोचा भी नहीं होगा कि ओपनिंग डे के ही दिन फिल्म का ये हाल होगा।

कार्तिक आर्यन ने मारी बाजी

वही दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने पहले दिन डबल डिजिट में कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने बच्चन पांडे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया जिसने होली के दिन रिलीज होकर 13.25 करोड़ रुपए कमाए थे। कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई जिसकी बदौलत फिल्म 14 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने भी कामयाब रही।

''भूल भुलैया 2 ने किया इतना बिजनेस

वही दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने पहले दिन डबल डिजिट में कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने बच्चन पांडे का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया जिसने होली के दिन रिलीज होकर 13.25 करोड़ रुपए कमाए थे। कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई जिसकी बदौलत फिल्म 14 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब रही।

Edited By: Ruchi Vajpayee