Move to Jagran APP

Crew Advance Booking Collection: शैतान का खाता बंद करेगी करीना की 'क्रू', रिलीज से पहले करोड़ों में खेली मूवी

Kareena Kapoor Khan और तब्बू की आगामी फिल्म Crew की रिलीज से पहले ही पॉकेट भर चुकी है। मंगलवार को करीना कपूर खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने करोड़ों का बिजनेस कर लिया है। टिकट विंडो पर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए जिस तरह से भीड़ लग रही है वह शैतान के लिए खतरा बन सकती है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 28 Mar 2024 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 05:04 PM (IST)
Crew Advance Booking Collection: शैतान का खाता बंद करेगी करीना की 'क्रू', रिलीज से पहले करोड़ों में खेली मूवी
एडवांस बुकिंग कमाई में क्रू ने कमा लिए करोड़ों रुपए/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। वीरे दी वेडिंग - जाने जान और जब वी मेट जैसी फिल्मों में महिलाओं का मजबूत रूप दिखाने के बाद अब एक बार फिर से वह कृति सेनन और तब्बू के साथ मिलकर एक बड़ी फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाने जा रही हैं।

loksabha election banner

उनकी फिल्म इस फ्राइडे को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन उससे पहले ही करीना-तब्बू की फिल्म की जेब भर गयी है। फिल्म ने रिलीज से एक दिन पहले ही एडवांस बुकिंग में करोड़ों का बिजनेस कर लिया है।

एडवांस बुकिंग में Crew ने किया करोड़ों का बिजनेस

करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन की हाइस्ट कॉमेडी फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग मंगलवार को शुरू हुई थी। महज चंद घंटों में ही एडवांस बुकिंग कलेक्शन से एकता कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी 'क्रू' ने लाखों में बिजनेस कर लिया था। एडवांस बुकिंग ओपन होते ही ऑनलाइन बुकिंग में इस फिल्म ने कुछ घंटों में ही 24 लाख के करीब कमा लिए थे और अब ये आंकड़ा बढ़कर करोड़ तक पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ें: Crew Advance Booking Collection: चंद घंटों में मालामाल हुई करीना-तब्बू की 'क्रू', अब तक बिक गयी इतनी टिकट

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज दो दिन के अंदर ही लगभग 1.19 करोड़ तक का बिजनेस ऑनलाइन किया है और अभी रात तक ये आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ सकता है।

भाषा फॉर्मेट ग्रॉस टिकट बिक्री
शोज
हिंदी 2D 11927868.51 51951
हिंदी 2D 1.19 करोड़ रुपए 51 हजार 5473

50 हजार से ज्यादा बिकी क्रू की टिकट

करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन की फिल्म का बज काफी मजबूत है, ऐसे में एडवांस बुकिंग कमाई में और टिकट बिक्री में 'क्रू' को पूरा फायदा मिल रहा है। इस फिल्म की अब तक 51 हजार 951 के करीब टिकट बिक चुकी हैं। फिल्म को टोटल शोज अब तक 5,473 के करीब मिले हैं।

हालांकि, अब तक थिएटर में जाकर टिकट विंडो से फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट बुकिंग की जानकारी सामने आना बाकी है। आपको बता दें कि फिल्म में करीना- तब्बू और कृति ने एयरहोस्टेस का किरदार अदा किया है, जो फाइनेंशियल मुश्किलों से गुजरती हुई स्मगलिंग की दुनिया में घुस जाती हैं।

यह भी पढ़ें: The Crew Advance Booking: खत्म हुआ इंतजार, शुरू हुई करीना- कृति और तब्बू स्टारर 'द क्रू' की एडवांस बुकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.