Move to Jagran APP

Crew Advance Booking Collection: चंद घंटों में मालामाल हुई करीना-तब्बू की 'क्रू', अब तक बिक गयी इतनी टिकट

Kareena Kapoor khan बॉलीवुड की दो हसीनाओं तब्बू और कृति सेनन के साथ वुमन ओरिएंटेड फिल्म लेकर लौट रही हैं। उनकी हाइस्ट कॉमेडी फिल्म Crew जल्द ही थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग बीते दिन मंगलवार को खोली गयी थी। क्रू की महज चंद घंटों के अंदर काफी टिकट बिक चुकी हैं जिससे अच्छा खासा एडवांस बुकिंग में कलेक्शन हुआ है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 27 Mar 2024 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 07:06 PM (IST)
क्रू ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में कमा लिए इतने करोड़ / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वीरे दी वेडिंग के बाद एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) वुमन ओरिएंटेड फिल्म के साथ लौट रही हैं। इस बार उनका बिग स्क्रीन पर साथ देने के लिए जो साथ आई हैं वह है कृति सेनन और तब्बू। दो दिन बाद करीना कपूर-तब्बू और कृति सेनन स्टारर हाइस्ट कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम को मेकर्स ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी। अभी फिल्म की एडवांस बुकिंग को खुले हुए कुछ घंटे ही हुए हैं और लोगों के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए अपनी टिकट बुक करना शुरू कर दी हैं। अब तक करीना-तब्बू की फिल्म 'क्रू' की कितनी टिकट बिकी और मूवी ने एडवांस बुकिंग में कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं।

Crew ने कुछ ही घंटों में एडवांस बुकिंग से कमाए इतने लाख

करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'क्रू' में ये तीनों एक्ट्रेस एयरहोस्टेस का किरदार अदा कर रही हैं। इस फिल्म के पहले पोस्टर से ही लोगों में काफी एक्साइटमेंट था, जो ट्रेलर के रिलीज के बाद दोगुना हो गया था। यही वजह है कि एडवांस बुकिंग ओपन होते ही टिकट विंडो पर भीड़ टूट पड़ी है।

यह भी पढ़ें: The Crew Advance Booking: खत्म हुआ इंतजार, शुरू हुई करीना- कृति और तब्बू स्टारर 'द क्रू' की एडवांस बुकिंग

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रू ने चंद घंटों के अन्दर ही एडवांस बुकिंग से लगभग 24 लाख 95 हजार के करीब कलेक्शन कर लिया है। Crew की सबसे ज्यादा टिकट बिक्री फिलहाल दिल्ली और महाराष्ट्र में हुई है। जिसमें 7 लाख टिकट दिल्ली और करीबन 6 लाख टिकट महाराष्ट्र में बिकी हैं। इसके अलावा तेलंगाना और राजस्थान में भी फिल्म का रिस्पांस काफी अच्छा है।

भाषा  फॉर्मेट ग्रॉस  टिकट बिक्री  शोज 
हिंदी 2D 2494978.68 12299
हिंदी  2D 24.95 लाख रुपए 12 हजार  2418

अब तक क्रू की बिकी है इतनी टिकट

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म की अब तक टोटल 12,299 के करीब टिकट बिक्री हुई है। क्रू को फिलहाल 2,418 शोज मिले हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'क्रू' में एक ऐसी एयर होस्टेस का किरदार निभा रही हैं, जो कई महीनों से सैलरी न मिलने के कारण फाइनेंशियल तौर पर काफी परेशान हैं और सामने सोना दिखते ही वह उसकी स्मगलिंग में लग जाती हैं। इस कहानी में आगे क्या मोड़ आएगा, ये तो फिल्म रिलीज के बाद पता चलेगा। क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan ने 'क्रू' के सेट से शेयर की BTS फोटोज, अर्जुन कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.