Move to Jagran APP

The Crew Advance Booking: खत्म हुआ इंतजार, शुरू हुई करीना- कृति और तब्बू स्टारर 'द क्रू' की एडवांस बुकिंग

करीना कपूर (Kareena Kapoor) कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की फिल्म द क्रू (The Crew) मार्च के आखिरी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इससे चार दिन पहले टिकट की एडवांस बुकिंग (The Crew Advance Booking) के लिए टिकट खिड़की खोल दी गई है। इसके साथ ही द क्रू की राह देख रहे फैंस रिलीज से पहले ही अब घर बैठे टिकट बुक कर सकते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 26 Mar 2024 10:02 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 10:02 PM (IST)
शुरू हुई 'द क्रू' की एडवांस बुकिंग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इसके अलावा नैना और चोली के पीछे समेत फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है। वहीं, अब फिल्म की एडवांस बुकिंग (The Crew Advance Booking) के लिए टिकट खिड़की खोल दी गई है।

loksabha election banner

'द क्रू' बस कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म के एडवांस बुकिंग की अपडेट शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra: होली पर मनारा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पार्टी में जमाया रंग, ढोल पर किया जमकर डांस

शुरू हुई एडवांस बुकिंग

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू  स्टारर 'द क्रू' मार्च के आखिर में यानी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इससे चार दिन पहले 26 मार्च को टिकट की एडवांस बुकिंग के लिए विंडो ओपन कर दी गई है, ताकि फैंस घर बैठे फर्स्ट डे के लिए अपनी सीट बुक कर सकें।

करीना, कृति और तब्बू के कंधे पर जिम्मेदारी

'द क्रू' में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू ने  लीड रोल निभाया है। फिल्म की सफलता की जिम्मेदारी इनके कंधे पर ही है। 'द क्रू' के ट्रेलर को पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। ऐसे में फिल्म से भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है।

कपिल शर्मा लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'द क्रू' में तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जो एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करती हैं। फिल्म में इस इंडस्ट्री से जुड़े संघर्ष और कठिनाइयों को पेश करने की कोशिश की गई है। 'द क्रू' में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Panchayat 3: बड़े ट्विस्ट के साथ लौटेगा 'गजब बेइज्जती' वाला ये एक्टर, फुलेरा गांव में लेगा सचिव जी की जगह?

कब रिलीज होगी फिल्म ?

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'द क्रू' का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है। वहीं, फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बना चुकी हैं, जिसमें करीना कपूर भी बतौर एक्ट्रेस शामिल थीं। 'द क्रू' पहले 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन टीजर रिलीज के साथ फिल्म को नई रिलीज डेट दी गई। अब 'द क्रू' 29 मार्च को थिएटर्स में दस्तक देगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.