Move to Jagran APP

Cirkus Collection Day 10: 'दृश्यम 2' के सामने पिट गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 10 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Cirkus Box Office Collection Day 10 सर्कस रोहित शेट्टी की पहली फ्लॉप कॉमेडी बनने वाली है। फिल्म ने 10 दिनों में अपनी लागत की आधी कमाई भी नहीं की है। दूसरी तरफ दृश्यम 2 का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 02 Jan 2023 08:24 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jan 2023 08:24 AM (IST)
Cirkus Collection Day 10: 'दृश्यम 2' के सामने पिट गई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 10 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये
Cirkus Box Office Collection Day 10. Rohit Shetty Ranveer singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Cirkus Box Office Collection Day 10: नए साल के आगाज के साथ ही बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। आशा है कि इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस गुलजार रहने वाला है। जनवरी महीने में शाह रुख खान की पठान रिलीज के लिए तैयार बैठी है। दिसंबर रिलीज के तौर पर तो रोहित शेट्टी की ड्रामा कॉमेडी सर्कस ने दर्शकों को निराश ही किया है। फिल्म 10 दिनों बाद भी टिकट खिड़की पर कुछ खास नहीं कमा पाई है। इसके उलट नवंबर में रिलीज अजय देवगन की दृश्यम 2 अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। तो चलिए देखते हैं रविवार को कैसा रहा सर्कस और दृश्यम 2 का हाल...

loksabha election banner

पिट गई सर्कस

नए साल के पहले दिन उम्मीद की जा रही थी दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे। लेकिन 'सर्कस' की कमाई देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मों में कोई रुचि दिखाई ही नहीं। रोहित शेट्टी की 'सर्कस' तो 10 दिनों में अपनी लागत का आधा भी नहीं निकाल पाई है। एक भारी भरकम स्टारकास्ट वाली फिल्म ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। अगर यहीं आलम रहा तो 'सर्कस' रोहित शेट्टी की फ्लॉप होने वाली पहली कॉमेडी फिल्म बन जाएगी।

10 दिन में कमाए सिर्फ इतने पैसे

गोलमाल रिलीज से धमाल मचाने वाले रोहित शेट्टा सर्कस को बनाने में गच्चा खा गए। फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में 6.25 का कलेक्शन करके बात दिया कि ये कुछ खास कमाल नहीं करने वाली है। शनिवार को फिल्म ने 1.55 करोड़ का कलेक्शन किया तो साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को ये बढ़कर 2.20 करोड़ पहुंच गया। इस तरह से 10 दिनों बाद भी सर्कस बड़ी मुश्किल से 35 करोड़ तक पहुंच पाई है। माना जा रहा है कि आज यानी सोमवार से इसके हाल और भी बुरे होने वाले हैं। फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 29.27 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

दृश्यम 2 का जलवा

दूसरी तरफ 18 नवंबर को रिलीज होने वाली 'दृश्यम 2' का जलवा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म ने शनिवार को 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया और रविवार को ये आंकड़ा बढ़ कर पहुंच गया 1.90 के पास इस तरह से अजय देवगन की इस फिल्म ने देशभर में अब तक कुल 234.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।  

ये भी पढ़ें

Urfi Javed: बीजेपी नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर भड़कीं उर्फी जावेद, कहा- मैं जेल जाने को तैयार हूं, अगर...

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के बदले तेवर, सलमान खान पर साधा निशाना तो इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 16 का विनर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.