नई दिल्ली, जेएनएन। Chhichhore Box Office Collection Day 10 : सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। पहले ही दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक यानी 10 दिन में 94.06 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रिलीज के बाद पहले हफ्ते में फिल्म ने 68.83 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे हफ्ते 25.23 करोड़ का बिजनेस किया।

दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ्तार भले ही थोड़ी धीमी पड़ गई हो, लेकिन ओवरऑल कलेक्शन की बात करतें तो ‘छिछोरे’ ने 94 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। दूसरे हफ्ते में एंट्री करते हुए शुक्रवार को फिल्म ने 5.34 करोड़ का बिजनेस किया, इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा इज़ाफा हुआ और 'छिछोरे' ने 9.42 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को 10.47 करोड़ के उछाल के साथ फिल्म ने टोटल 94.06 करोड़ रुपए कमा लिए।अब 11वें दिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी। 

आपको बता दें कि 'छिछोरे' का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी उन लोगों के लिए है जो खुद को लूजर समझकर जिंदगी से हार मान लेते हैं। फिल्म ने सुशांत और श्रद्ध कपूर की कॉलेज लाइफ से लेकर बुढ़ापे तक की लाइफ को दिखाया गया है। नितेश तिवारी की ये फिल्म एक मैसेज देती है कि लूजर आप तब तक नहीं होते जब तक आप कोशिश करते रहते हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप