Move to Jagran APP

Bullet Train Weekend Box Office Collection: ब्रैड पिट की 'बुलेट ट्रेन' ने की ठीक-ठाक कमाई, इतने करोड़ रहा कलेक्शन

Bullet Train Weekend Box Office Collection ब्रैड पिट की फिल्म बुलेट ट्रेन एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म का पहला वीकेंड कलेक्शन आ गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि मिले जुले रिव्यू से इसकी कमाई पर खासा असर पड़ा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 09:28 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 09:28 AM (IST)
Bullet Train Weekend Box Office Collection: ब्रैड पिट की 'बुलेट ट्रेन' ने की ठीक-ठाक कमाई, इतने करोड़ रहा कलेक्शन
Brad Pitt film Bullet Train Weekend Box Office Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। ब्रैड पिट पिछले हफ्ते सिनेमा में अपनी 'बुलेट ट्रेन' की सवारी लेकर आए। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का पूरा मसाला है। डेडपूल 2, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स: हॉब्स एंड शॉ’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले डेविड लिच ने इसका भी निर्देशन किया है। बावजूद इसके फिल्म का रिव्यू कुछ खास अच्छा नहीं रहा और इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ा। फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन आ गया है और आंकड़े बताते हैं कि कमाई उम्मीद से कम रही है। 

loksabha election banner

यह फिल्म जापानी उपन्यासकार कोतारो इसाका के उपन्यास मारिया बीटल (Maria Beetle) पर आधारित है। अंग्रेजी में फिल्म बनाते वक्त इसका नाम बुलेट ट्रेन रखा गया। इस फिल्म की कहानी जैक ओल्केविक्ज ने लिखी है। कमाई की बात करें तो फोर्ब्स के अनुसार फिल्म ने घरेलू डेब्यू में 30.1 मिलियन यानी 240 करोड़ के आस-पास का बिजनेस किया है। विदेशों में इसने 62.525 मिलियन यानी 490 करोड़ से ज्यादा कमाए। तो वहीं ग्लोबल लेवल पर बुलेट ट्रेन का बिजनेस  32.4 मिलियन डॉलर यानी 250 करोड़ से ज्यादा का रहा है। वैसे आने वाले समय में 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' और 'अवतार 2' जैसे बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

ब्रैड पिट की बात करें तो हॉलीवुड में अपने 30 से अधिक सालों में  उन्होंने कई बड़ी फिल्में दी हैं। पर हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनके फैंस का चिंता हो गई कि ऑस्कर विजेता ये एक्टर कहीं फिल्मों से संन्यास लेने की तो नहीं सोच रहे। एक इंटरव्यू में ब्रैड पिट ने बात करते हुए कहा कि वह खुद को करियर के अंतिम चरण में मानते हैं' उन्होंने आगे कहा कि 'यह आखिरी सेमेस्टर या ट्राइमेस्टर होगा! मैं उसे डिजाइन करना चाहता हूं। हालांकि उन्होंने फिल्मों से संन्यास लेने के बारे में अभी खुलकर कोई घोषणा नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.