Move to Jagran APP

Box Office Report: 'तू झूठी मैं मक्कार' के आगे भोला-रावणासुर और दसरा का निकला दम, गुमराह हुई आदित्य की फिल्म

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर अप्रैल में रिलीज कई फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर है। हालांकि 34 दिनों के बाद भी मार्च में रिलीज हुई तू झूठी मैं मक्कार ने अजय देवगन की भोला रवि तेजा की रावणासुर और नानी की दसरा की हालत खस्ता कर दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 12 Apr 2023 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2023 08:28 AM (IST)
Box Office Report Tu Jhoothi Main Makkaar Continue Beat Ajay Devgn Bholaa Dasara Ravanasura and Gumraah/Instgram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: अप्रैल महीने की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। अजय देवगन की भोला और नानी की फिल्म 'दसरा' के बीच बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में जबरदस्त कॉम्पिटिशन चल रहा है।

loksabha election banner

तो वहीं आठ मार्च को रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' के लिए एक महीने बाद भी फैंस की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

हालांकि, इन सबके बीच आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह' बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर पांच बड़ी फिल्मों का कैसा रहा है पूरा हाल, यहां पर पढ़ें पूरी डिटेल्स।

तू झूठी, मैं मक्कार ने दिखाया दम

ब्रह्मास्त्र के बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है। उनकी रॉम-कॉम फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 35 दिन हो चुके हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए लोगों में दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करने वाली रणबीर की फिल्म ने मंगलवार को लगभग 26 लाख रुपए की कमाई की है।

खास बात ये है कि फिल्म ने बाद में रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है, जो लव रंजन की फिल्म से कम कमाई कर रही हैं। इस फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 143.1 करोड़ और दुनियाभर में 218 करोड़ की कमाई कर ली है।

रावणासुर के आगे दसरा पड़ी धीमी

नानी की दसरा और रवि तेजा की रावणासुर दोनों ही तेलुगु भाषा की फिल्में हैं। बॉक्स ऑफिस पर 'दसरा' अजय देवगन की 'भोला' को तो कड़ी टक्कर दे रही है, लेकिन रवि तेजा की रावणासुर का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भोला की कमाई अब तक इंडिया में 75.42 करोड़ है, तो वहीं दसरा की कमाई सभी भाषाओं में मिलाकर 76.33 करोड़ है।

हालांकि, इन सबके बीच रवि तेजा की तेलुगु भाषा में सिंगल डे की कमाई 95 लाख है और इस फिल्म ने पांच दिनों में 14 करोड़ के आसपास बिजनेस कर लिया है। दसरा ने मंगलवार को 62 लाख तेलुगु में, 5 लाख हिंदी कमाए हैं।

आदित्य रॉय कपूर की 'गुमराह' निकली फुस्स

आशिकी ब्वॉय आदित्य रॉय कपूर की फिल्में पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने साल 2013 में ही अपनी एक बड़ी हिट दी थी। 'गुमराह' में पहली बार आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी फैंस को नजर आई।

इस फिल्म की रिलीज को पांच दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म ने सिंगल डे पर महज 68 लाख की कमाई की है। इस फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 5.18 करोड़ का हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.