Move to Jagran APP

Box Office Report: 'तू झूठी मैं मक्कार' के आगे 'जॉन विक 4' ने पकड़ी रफ्तार, कमाई में जबरदस्त उछाल

Box Office Report इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार जलवा काट रही है। इस बीच हाल ही में नई हॉलीवुड मूवी जॉन विक 4 रिलीज हुई। आइये जानते हैं कि दोनों फिल्मों ने कितना कमा लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniSat, 25 Mar 2023 11:09 PM (IST)
Box Office Report: 'तू झूठी मैं मक्कार' के आगे 'जॉन विक 4' ने पकड़ी रफ्तार, कमाई में जबरदस्त उछाल
File Photo of Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor from TJMM (Right) and Kiyanu Reeves from John Wick 4 (Left)

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: घेरलू बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज हुई हैं। एक ओर होली के दिन रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई, जो अभी तक बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुई है। वहीं, हाल ही में हॉलीवुड से आई 'जॉन विक 4' ने भी अच्छी ओपनिंग के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। आइये जानते हैं दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया।

'तू झूठी मैं मक्कार' की बादशाहत कायम

लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। ऑडियंस को दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन बीत चुके हैं और हर दिन की तरह इतने दिनों में भी बादशाहत कायम रखी है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.31 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे हफ्ते 27.81 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, अगर शनिवार 25 मार्च के आंकड़ों की बात करें, तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 50 लाख कमाए हैं।

'जॉन विक 4' की अच्छी शुरुआत

एक ओर बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' छाई हुई है, तो दूसरी ओर हॉलीवुड फिल्म 'जॉन विक 4' इसे कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ी है। थर्सडे प्रीव्यू में मूवी ने दो करोड़ 45 लाख का बिजनेस किया। शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ 30 लाख का कलेक्शन किया। वहीं, फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें, तो यह कमाई 8 करोड़ 50 लाख हो गई।

चैड स्टैहेल्स्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म का कुल कलेक्शन 17.25 करोड़ हो गया है। 'जॉन विक 4' के मेन एक्टर कीयानू रीव्स हैं। इस मूवी को चार भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू) में 1400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।